अपने ब्रेस्ट साइज को कम करने के लिए इस लड़की ने लोगों से ऑनलाइन की ये डिमांड

स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की जैस्मिन व्लासी अपनी बॉडी से बहुत ज्यादा परेशान है। जैस्मिन ने बताया कि वो अपने बड़े ब्रेस्ट के काफी ज्यादा परेशान है और वो इसे कम करना चाहती है। जैस्मिन के ब्रेस्ट का शेप उनके लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन चुका है।
 
# फेसबुक पर बनाया फंडिंग पेज :
अब जैस्मिन ने ब्रेस्ट कम करने का फैसला लिया है और इसके लिए उन्होंने फेसबुक पर एक फंडिंग पेज बनाया है। इस पेज पर सभी लोग जैस्मिन के लिए पैसे डोनेट कर सकते है। जैस्मिन ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि, ‘जब मैं 13 साल की थीं तभी से मुझे इस चीज की चिंता सताने लगी थी। कॉलेज में लोग मुझे बेहद अजीब तरीके से देखते थे, जिससे मैं काफी परेशान थीं। मैं लोगों के सामने जाने में डरने लगी थी। इसलिए मैंने ठान लिया की सर्जरी की मदद से ब्रेस्ट रिडक्शन करा लूंगी।’

आप जानते हैं ये इंसान कंधों पर हैलीकाप्‍टर उठा सकता है

जैस्मिन इस समस्या से परेशान होकर डॉक्टर के पास गई और डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि वो ब्रेस्ट रिडक्शन के जरिये अपनी समस्या को दूर कर सकती है। इस सर्जरी के लिए पुरे 6 लाख रुपए (7000 पाउंड) की जरुरत थी और जैस्मिन के पास इतने पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने फेसबुक पर फंडिंग पेज बनाकर उसके द्वारा लोगो से मदद मांगी। जैस्मिन एक कंपनी में कस्टमर सर्विस एडवाइजर का काम करती है।
Back to top button