अपना प्यार पाना है तो जरूर करें इस मन्त्र का जाप, नहीं रोक पायेगी कोई भी ताकत

प्यार एक अलग ही जूनून है इसके लिए लोग अपनी जान तक दे देते है। कामदेव को प्यार का देवता माना गया है। कामदेव से जुड़ी हर बात ऋग्वेद, अर्थववेद सहित अन्य शास्त्रों में मिलती है। कामदेव को उनकी कहानियों से ज्यादा जाना जाता है। कई लोग उन्हें अच्छी शादीशुदा जिंदगी पाने के लिए पूजते हैं। तो कोई अपनी महबूबा या प्रेमिका का प्यार पाने के लिए पूजता है।
कौन है कामदेव भगवान:
कामदेव भगवान विष्ण और लक्ष्मी के अवतार के रूप में द्वापर युग में अवतरित श्रीकृष्ण और रुक्मणी के पुत्र माने जाते हैं। उन्हें ग्रीक के एरोस और क्यूपिड ऑफ वेस्टनर्स जैसे देवताओं सा बताया जाता है। कामदेव को ऐसे ग्रहों का स्वामी माना जाता है जो यौन इच्छाओं को बल देने वाले माने जाते हैं।

Loading...

आज है गुड फ्राइडे, जानिए ईसाई समुदाय के लोग क्यों और कैसे मनाते हैं यह त्योहार?

खूबसूरत और आकर्षक है छवि:
कामदेव को युवा और आकर्षक छवि वाले आदमी के रूप में चित्रित किया जाता है। जब तक इन दोनों की कृपा दृष्टि न हो, लोगों को उनका प्रेम नहीं मिलता है। ऐसे में जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं, उसके दिल में अपने लिए प्यार जगाने के लिए आपको ‘क्लीं मंत्र’ का जाप करना होगा।
मंत्र व जाप के फायदे:
“ऊं नमो भगवते कामदेवाय, यस्य यस्य दृश्यो भवामि, यश्च यश्च मम मुखम पछ्यति तत मोहयतु स्वाहा”
इस मंत्र का रोज जाप करने और कामदेव से प्रार्थना करने पर जेंडर सेंसिटिविटी बढ़ती है। रोज सुबह उठकर और शाम को इस मंत्र का 108 बार जाप करने पर मंत्र सिद्ध हो जाता है।
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com