बच्चों का गला घोंटकर पत्रकार ने खुद को लगाई फांसी, फिर पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम…

- in अपराध

तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में एक पत्रकार ने पहले अपने दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर जान दे दी. इस दौरान उसकी पत्नी ने भी जहर खा लिया. लेकिन पड़ोसियों की नजर उस पर पड़ गई और उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दिल दहला देने वाली यह दुखद घटना तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से लगभग 100 किलोमीटर दूर के सिद्दीपेट जिले की है. जानकारी के मुताबिक वहां रहने वाले पत्रकार हनुमंत राव ने पहले अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने दो मासूम बच्चों को गला दबाकर मार डाला और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकी पत्नी ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की लेकिन उसे बचा लिया गया. उसे गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसीपी सिद्धिपीत रामेश्वर ने जानकारी देते हुए बताया कि 35 वर्षीय हनुमंत राव, एक तेलुगू समाचार पत्र के साथ काम करते थे. लेकिन इन दिनों वो गंभीर वित्तीय संकट से जूझ रहे थे. क्योंकि उनके सिर पर 10 लाख से ज्यादा का कर्ज था.

लड़की के शरीर से 3 घंटे तक लिपटा रहा सांप, फिर उसके बाद सीन देख आप हो जाएगे पागल…

जिसके चलते बुधवार को उन्होंने अपनी पत्नी मीना के साथ पहले अपने 5 और 3 साल के बच्चों को गला दबाकर मार डाला और उसके बाद खुद फांसी लगा ली. जबकि हनुमंत की पत्नी ने जहर खा लिया. गुरुवार को जब पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला. जिस पर उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ दिया.

कमरे के अंदर का मंजर देखकर पड़ोसी हैरान रह गए. वहां हनुमंत राव और दोनों बच्चों की लाश पड़ी थी. जबकि हनुमंत की पत्नी मीना जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही थी. फौरन पुलिस को घटना की सूचना दी गई और मीना को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. जबकि तीनों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. इस घटना ने तेलंगाना के इस छोटे शहर को चौंका दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वरिष्ठ पत्रकारों ने पत्रकार हनुमंत की मौत पर दुख व्यक्त किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन