जिनके शरीर में होते है इन 4 जगहों पर तिल, मिलते हैं रोमांटिक पार्टनर

- in जीवनशैली

हर कोई अपने पार्टनर के बारें में जानना चाहता है कि उसका होने वाला पार्टनर कैसा होगा रोमांटिक होगा कि नहीं। जिन लोगों के शरीर में इन जगहों पर तिल होते है। उन्हें जरुर रोमांटिक पार्टनर मिलता है। जानिए किन-किन जगहों पर होना चाहिए तिल। 

 

शास्त्रों में शरीर में पड़े तिलों के बारें में बताया गया है कि वह हमारे लिए किस्मत वाले होते है कि अनलकी होते है। शास्त्रों के अनुसार माना जाता है कि शरीर में जिस अंग पर लाल तिल होता है वह सबसे अधिक भाग्यशाली होता है। ऐसा नहीं है कि काला तिल लकी नहीं होता है वह भी लकी माना जाता है।  हर कोई अपने पार्टनर के बारे में जानना चाहता है कि उसका होने वाला पार्टनर कैसा होगा रोमांटिक होगा कि नहीं। इसके बारें में भी शास्त्रों में बताया गया है कि जिन लोगों के शरीर में इन जगहों पर तिल होते है। उन्हें जरुर रोमांटिक पार्टनर मिलता है। जानिए किन-किन जगहों पर होना चाहिए तिल।

गाल में तिल

अगर आपके दाएं गाल में तिल है तो समझ लें कि आप किस्मत वाले है। आपका पार्टनर आपको बहुत प्यार करेगा। साथ ही केयररिंग भी करेगा। आपकी हर बात का ख्याल रखेगा। आपको एक जिम्मेदार पार्टनर मिलेगा। 

होंठ में तिल
जिन लोगों के होंठ में तिल होता है। उनके पार्टनर बहुत ही रोमांटिक होते है। वह आपके हर खुशी का ख्याल रखेगे।

ठुड्डी  में तिल
जिन लोगों के इस जगह तिल होता है। उनको रोमांटिक पति तो नहीं मिलेगा, लेकिन वह कभी भी अपनी जिम्मेदारियों से भागेगा नहीं। आपको खुषश रखने की हर कोशिश करेगा।

30 साल की होने से पहले हर लड़की को जरुर कर लेने चाहिए ये 15 काम!

हथेली में तिल

अगर आपके हथेली में बीचों-बीच तिल है, तो आप समझ लें कि आप बहुत ही लकी है। आपका पार्टनर आपसे बहुत ही प्यार करेगा। इसके साथ ही आपके प्रति वफादार भी होगा। लेकिन वहीं अगर आपके बाएं हाथ की हथेली में है तो आपके लिए थोड़ा अशुभ होगा। ऐसे लोगों की लव लाइफ हमेशा खतरे में रहेगी।

 

You may also like

किन्नर को भूल से भी कभी नहीं देना चाहिए ये एक चीजें, वरना हो जाओगे बर्बाद

शास्त्रों की अगर मानें तो किन्नर कि दुआ