दिल्ली: ये युवक गया था झगड़े में बीच-बचाव करने, लेकिन लोगों ने पीट-पीटकर किया ये हाल, हुआ विडियो वायरल

कापसहेड़ा के सालापुर खेड़ा गांव में पटाखा चलाने को लेकर हुए विवाद में बीच-बचाव करने वाले युवक पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया।
आरोपियों ने युवक को गली में दौड़ाकर लाठी-डंडे से पिटाई की। युवक पर हमला करने के दौरान उसे बचाने के क्रम में उसका पिता भी जख्मी हो गया। दोनों का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।
दिल्ली: ये युवक गया था झगड़े में बीच-बचाव करने, लेकिन लोगों ने पीट-पीटकर किया ये हाल, हुआ विडियो वायरल
मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार घायल युवक की पहचान आकाश बिष्ट और उसके पिता धन सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक दिवाली की रात करीब दस बजे सालापुर खेड़ा में कुछ युवक पटाखे चला रहे थे। उनका यहां रहने वाले अरुण नाम के युवक से कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी।

बचाने आया पिता भी जख्मी, दोनों का सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है इलाज

पड़ोस में रहने वाला आकाश ने अरुण को समझाया और मारपीट करने से मना किया। उस दिन मामला शांत हो गया। आरोप है कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे अरुण अपने साथ करीब दर्जन भर लोगों को लेकर आकाश के पास पहुंचा और उसकी लाठी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। आकाश जान बचाने के लिए गली में भागा लेकिन हमलावरों ने गली में उसे पकड़ लिया और उस पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। आकाश के बचाव में आए उसके पिता भी जख्मी हो गए। हमलावरों ने बचाव कर रही महिलाओं को भी नहीं बख्शा। जाते-जाते बदमाश हवा में गोली भी चलाकर फरार हो गए।

इसे भी देखें:- …तो बाबा राम रहीम के बाद अब राधे माँ करने जा रही हैं फिल्मों में एंट्री…जाने पूरा मामला!

किसी ने छत से पूरी वारदात का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के बारे में पता चलने पर पुलिस अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लिया। रविवार को पुलिस की एक टीम पीड़ित परिवार से मिली। पुलिस ने पीड़ित परिवार के साथ साथ आस पास के लोगों का भी बयान दर्ज किया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में शामिल आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस वायरल वीडियो के जरिये आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पूर्व निगम पार्षद प्रवीण राणा भी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
 
 
Back to top button