अपनी बैटिंग से तबाही मचाने वाला यह युवा लड़का धोनी की जगह लेने को त्यार बैठा है

पूरी दुनिया में अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को एक अलग ही पहचान मिली है, वहीं अगर भारत में क्रिकेट की बात की जाये तो यहां पर क्रिकेट को लेकर लोगों में एक अलग ही उत्‍साह देखने को मिलता है, और अगर क्रिकेट टीम की बात करें तो हमारे भारतीय टीम में ऐसे ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने खेल प्रदर्शन से सामने वाली टीम के छक्‍के छुड़ा देने का काम करते है।

अपनी बैटिंग से तबाही मचाने वाला यह युवा लड़का धोनी की जगह लेने को त्यार बैठा है

दरअसल हाल ही में भारतीय टीम का सामना साउथ अफ्रीका से हुआ था, जिसमें भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज करायी। इसके अतिरिक्‍त हमारे भारतीय टीम में कुछ नाये चेहरे भी देखने को मिले है, और अपने शानदार खेलप्रदर्शन से लोगों का दिल जीत रहे है।

आज हम बात करेंगे इस युवा खिलाड़ी की जो 2019 वर्ल्ड कप के बाद धोनी के सन्यास लेने के पश्चात् टीम में विकेट कीपिंग और तूफानी बलेबाजी करता नज़र आयेगा। यह युवा धोनी की जगह लेने के लिए प्रथम दावेदार है, और हाली में ही सिर्फ 48 गेंदों में शतक जमा चूका है, और कोई नही बल्‍कि रिषभ पन्त के संबंध में बात कर रहे है।

खूंखार पाक आतंकवादी ने विराट को दी धमकी, उड़ा देंगे कोहली को, अनुष्का का हुआ बुरा हाल…

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि पन्त तीसरे सबसे यंगेस्ट खिलाड़ी है, जिन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ट्रिपल सेंचुरी लगायी और टीम इंडिया की ओर से टी-20 सीरीजों में भी खेल चुके हैं। धोनी के सन्यास लेने के बाद पहले दावेदार यही माने जा रहे हैं क्योंकि यह एक अच्छे कीपर और तूफानी फिनिशेर भी हैं।

उपरोक्‍त विषय में आपकी क्या राय है? क्या रिषभ पन्त धोनी के लिए बेस्ट रिप्लेसमेंट है या नही? इस संबंध में आप अपनी राय अवश्‍य हमे बताना है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Back to top button