रोनाल्डो का यह VIDEO सोशल मीडिया पर जीत रहा करोड़ों दिल

फीफा वर्ल्ड कप 2018 यानि फुटबॉल के ‘महाकुंभ’ का आगाज हो चुका है. रूस में चल रहे फुटबॉल के इन महामुकाबलों में फेवरेट अपनी टीम और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए लाखों फैन्स पहुंचे हैं. फुटबॉल स्टार्स के लिए फैन्स की दीवानगी किस कदर है, इसके कई नजारे देखने को मिलते ही रहे हैं. इस साल लियोनल मेसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेमार, सुआरेज, हैरी केन जैसे फुटबॉलरों का बोलबाला है. जहां एक और मेसी और नेमार अपने पहले में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए, वहीं दूसरी ओर रोनाल्डो ने पहले ही मैच में तीन गोल दागकर अपने इरादे जाहिर कर दिए है. 

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने पहले ही मैच में शानदार हैट्रिक के साथ आगाज किया और बता दिया कि क्यों दुनिया भर के फैन्स उनके लिए दीवाने हैं. रोनाल्डो भी अपने फैन्स से कितना प्यार करते हैं उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिया है. फीफा वर्ल्ड कप के आगाज के साथ ही रोनाल्डो ने अपने शानदार खेल और एटीट्यूड से एक बार फिर से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है. 

विराट की 6 साल की कमाई भी कुछ नहीं है रोनाल्डो के सामने…

दरअसल, सोशल मीडिया पर रोनाल्डो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक नन्हे फैन के आंसू पोंछते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोनाल्डो अपनी टीम के साथ बस में चढ़ जाते हैं, लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि उनका एक नन्हा फैन उनकी झलक नहीं पाने की वजह से रो रहा है तो वह बस नीचे उतर आते हैं. उस नन्हे फैन को अपने पास बुलाते हैं और उसके आंसू पोंछते हैं. 

इतना ही नहीं, रोनाल्डो इस नन्हे फैन को गले लगाकर उसकी टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ भी देते हैं. रोनाल्डो इस बच्चे के साथ 45 सेकेंड का वक्त बिताते हैं और तस्वीर भी खिंचवाते हैं. 

https://instagram.com/p/BkLgZx7A7Sz/?utm_source=ig_embed

Back to top button