जीजा की ‘हरकतों’ से परेशान साली ने उठाया ये चौंकाने वाला कदम

प्रदेश में एक बार फिर रिश्तों को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। जीजा ने रिश्तों को तार-तार करते हुए नाबालिग साली से छेड़छाड़ की। ऐसा उसके साथ बार—बार होने लगा तो परेशान हुई साली ने मौत को गले लगा लिया।
जीजा की 'हरकतों' से परेशान साली ने उठाया ये चौंकाने वाला कदमचौंकाने वाली ये घटना जयपुर के झोटवाड़ा इलाके की है। यहां बारहवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने अपनी डायरी में आत्महत्या का कारण सहेलियों को पता होने की बात लिखी थी। जिस पर जांच करते हुए पुलिस के सामने उसके जीजा कानाराम का नाम सामने आया। पुलिस ने करीब महीने भर बाद अब कानाराम को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने जीजा की गलत हरकत के कारण अपनी जिंदगी खत्म कर ली थी।

दूध देने आता था और करता था परेशान

पुलिस ने ये खुलासा मृतका की डायरी के आधार पर किया। इस सबंध में आरोपी कानाराम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। मृतका की मां के अनुसार उनके पति आर्मी में हवलदार हैं और उद्यमपुर में तैनात है। कुछ दिन पूर्व जब वह अपने पीहर गई थी, तब उसकी बेटी घर में अकेली थी। उन्होंने बताया कि रिश्ते में लगने वाला उनका दामाद उनके घर दूध देने आता था।

दूध देने पहुंचे कानाराम ने जब अपनी साली को घर पर अकेले देखा, तो उसने उसके साथ गलत हरकत की। जिसके बाद नाबालिग अवसाद में आ गई और आत्महत्या कर ली।

सहेलियों ने खोला पूरा राज

मृतका की मां ने बताया कि आत्महत्या के संबंध में उसने डायरी में लिखा था कि आत्महत्या करने का कारण उसकी दो सहेलियां जानती हैं। नाबालिग ने उन सहेलियों के नाम भी डायरी में लिखे और माफी मांगते हुए अपनी जान दे दी।

इसके बाद नाबालिग की मां ने जब सहेलियों से बात की, तो आत्महत्या के कारणों के बारे में पता लग सका। मृतका की सहेलियों ने बताया कि वह अपनी बहन का रिश्ता खराब नहीं करना चाहती थी, इसलिए उसने यह कदम उठाया।

Facebook Comments

You may also like

अनोखी शादी: 83 का दूल्हा 30 की दुल्हन, दो बेटियां जमकर नाची, 12 गांवों को दावत

इन दिनों पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान