बाहुबली को इम्प्रेस करने के लिए श्रद्धा ने की ये तैयारी

इस हफ्ते सिल्वर स्क्रीन पर हसीना पारकर के किरदार में आने वाले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर साउथ में भी धूम मचाने को तैयार हैं. अगले प्रोजेक्ट के लिए वो ‘बाहुबली’ फेम प्रभाष के साथ काम कर रही हैं. साहो साउथ की उनकी बड़ी फिल्म है. प्रभास के अपोजिट लीड रोल के लिए श्रद्धा कपूर का नाम कंफर्म हो चुका है.

This preparation of reverence for Impress Bahubali

अब पर्दे पर हनीप्रीत बनेगी राखी सावंत खुलेगे राम रहीम के कई राज

श्रद्धा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि वो बाहुबली से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. श्रद्धा ने मुलाकात के दौरान प्रभास को इंप्रेस करने के लिए पूरी तैयारी भी कर ली है. इसके तहत उन्होंने प्रभास की सभी फिल्मों को देख डाला. चर्चाओं के मुताबिक इसका मकसद प्रभास की ज्यादा से ज्यादा जानकारी लेकर उन्हें इंप्रेस करने का है.

साहो में श्रद्धा कपूर डबल रोल में नजर आएंगी. सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा इस फिल्म में साहसी और शर्मीली लड़की का रोल करती नजर आएंगी. वहीं श्रद्धा प्रभास के साथ एक्शन भी करती नजर दिखेंगी. इस फिल्म के लिए श्रद्धा जमकर पसीना बहा रहीं हैं. उनका सारा फोकस फिल्म के लिए वजन कम करने पर है.

 

श्रद्धा से पहले इस रोल के लिए कई नाम सुर्खियों में थे. इनमें कैटरीना कैफ , दिशा पटानी, पूजा हेगड़े जैसे नाम सामने आए. हालांकि सभी नामों पर श्रद्धा भारी पड़ी.

साहो के लिए श्रद्धा ने और क्या तैयारी की

श्रद्धा ने साहो के लिए तेलुगु और तमिल भाषा भी सीखना शुरू कर दिया है. बाहुबली के बाद प्रभास की ये फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी. फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म का म्यूजिक मशहूर बॉलीवुड संगीतकार शंकर एहसान लॉय देंगे. फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बाहुबली के बाद यह प्रभास की मोस्टअवेटेड फिल्म है. अब देखना यह होगा क्या बाहुबली की तरह साहो भी दर्शकों के दिलों पर राज कर पाएगी.

Back to top button