अब पर्दे पर हनीप्रीत बनेगी राखी सावंत खुलेगे राम रहीम के कई राज

राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही खुद को उनकी बेटी कहने वाली हनी प्रीत की तलाश जारी है. डेरा की तलाशी और यहां से खुले कई राज अभी पूरी तरफ साफ भी नहीं हुए थे कि अब इस पूरे प्रकरण पर फिल्‍म बनाने का एलान हो गया है और जल्‍द ही इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू होने वाली है.Rani Sawant will now become Honeypreet on screen

राम रहीम और हनी प्रीत पर बनने वाली इस फिल्‍म में हनी प्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आने वाली हैं, जबकि बाबा का किरदार प्रसिद्ध एक्‍टर रजा मुराद करेंगे. इस फिल्‍म में एक और ‘बिग बॉस’ कंटेस्‍टेंट यानी एजाज खान भी नजर आने वाले हैं. एजाज खान इस फिल्‍म में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर बने नजर आएंगे. फिल्‍म की कास्टिंग के साथ ही इस फिल्‍म का टाइटल भी तय हो गया है. ‘अब होगा इंसाफ’ टाइटल की इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में आज (मंगलवार) से शुरू हो री है.

इसे भी पढ़े: मात्र 10 दिन में ही इस फिल्म ने पछाड़ा ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ की कमाई को

हनी प्रीत बनने वाली राखी सावंत इस फिल्‍म में आइटम नंबर करती भी नजर आएंगी. बता दें कि डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है. उन्‍हें डेरा की साध्वियों पर रेप के आरोप में दोषी पाया गया है. राम रहीम इस समय हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है.

वहीं उनकी बेटी हनीप्रीत बाबा की गिरफ्तारी के बाद से ही गायब है. पुलिस बिहार, राजस्‍थान, नेपाल समेत कई इलाकों में हनीप्रीत को ढूंढ रही है. इस फिल्‍म का निर्देशन आशुतोष मिश्रा कर रहे हैं.

Back to top button