इस शख्स ने सरेआम रेखा को कर दी ऊँगली, जब रेखा ने पलटकर देखा तो दिया था ये जवाब…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री रेखा मुंबईया सिनेमा की पहचान हैं। अभिनेत्री रेखा के जीवन के कई ऐसे पहलू हैं जिनके बारे में जानने के लिए हर कोई लालायित रहता है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 1975 में मायापुरी मैगजीन के एक अंक में रेखा के बारे में एक अजीबो-गरीब स्टोरी प्रकाशित हुई थी। मैगजीन के अनुसार एक बार रेखा अपनी बहन और आया के साथ फिल्म देखकर लौट रही थीं। तभी उनके साथ कुछ ऐसी घटना घटी जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे।

जानकारी के मुताबिक रेखा जब अपनी बहन और आया के साथ फिल्म देखकर लौट रही थी उस वक्त रेखा को नींद भी आ रही थी तभी भीड़ में अचानक रेखा की बहन और आया कब अलग हो गईं उन्हें पता ही नहीं चला।

इस दौरान रेखा को अहसास हुआ कि एक शख्स उनकी छाती पर बार-बार हाथ रखने की कोशिश रहा है। रेखा को समझते देर नहीं लगी कि इस शख्स के इरादे कुछ ठीक नहीं हैं।

ऐसे में रेखा ने उस शख्स के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। जब तक भीड़ एकत्र हुई तब तक वो शख्स फरार हो चुका था।

लेकिन कहा जा रहा था कि उस शख्स का नाम राकेश था और वो जुनियर आर्टिस्ट था। आप को बता दें कि उस वक्त अभिनेत्री रेखा की उम्र महज दस साल थी।

पटाखा का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, बड़की और छुटकी की लड़ाई देख आप भी हो जाएंगे हैरान

इसी मैगजीन में रेखा से जुड़े एक और वाक्ये का भी जिक्र किया गया था। एक बार अभिनेत्री रेखा सिनेमाहाल में बैठकर मूवी देख रही थी तभी उनके सीट के पीछे बैठा एक लड़का बार उनकी सीट हिला रहा था।

उसी वक्त गुस्से में तमतमाई रेखा अपनी सीट बदलवाकर उस लड़के के सीट के पीछे जा बैठीं। रेखा ने मौका देखकर अपने मुंह से च्विंगम निकालकर उस लड़के के बालों में चिपका दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Omg: कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष हुए इस खतरनाक बीमारी के शिकार, सुनकर हो जाएगे हैरान

अपनी काॅमेडी से लाेगाें का दिल जीतने वाली