पटाखा का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, बड़की और छुटकी की लड़ाई देख आप भी हो जाएंगे हैरान

- in मनोरंजन

विशाल भारद्वाज की नई फिल्म पटाखा का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में दो लड़कियां आपस में लड़ती नजर आ रही हैं। पोस्टर का ये सीन वाकई हैरान कर देने वाला है।

फिल्म में दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं। राधिका इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। पोस्टर में दोनों किरदार देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं। दोनों लड़ता देख ऐसा मालूम हो रहा कि फिर से दंगल होने वाला है। पिछले दिनों ही फिल्म का नाम छुड़ियां से पटाखा रखा गया है। 

 

फिल्म की कहानी दो बहन बड़की और छुटकी की कहानी पर आधारित है। जो राजस्थान के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं। फिल्म में दोनों बहनों की आपस में खूब लड़ाई होती हैं। इस बीच जब दोनों की शादी हो जाती हैं तो उन्हें एहसास होता है कि वो एक दूसरे के बिना नहीं रह सकती। दो बहनों की प्यार और दुश्मनी पर आधारित हैं ये फिल्म।

 

बता दें कि फिल्म की सान्या की को-एक्ट्रेस राधिका मदान जिस रोल को निभाने वाली हैं इस रोल के लिए 60 से ज्यादा लड़कियों ने ऑडिशन दिया था। जिसमें विशाल को राधिका इस रोल के लिए फिट लगी। राधिका टीवी शो मेरी आशिकी तुमसे ही से पॉपुलर हुई थी। बताया जाता है कि डायरेक्टर का मानना है कि छुड़ियां से लोग काफी कन्फ्यूज हो रहे थे। जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म का नाम बदलना सही समझा। 

 

फिल्म की फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है। बता दें कि और 12 दिन तक वहां शूटिंग चलेगी। डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म की आधी शूटिंग हो गई है आधी बाकी है। वहीं फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं। विशांल 28 सितंबर को ये फिल्म रिलीज करेंगे। विशाल ने इस दिन को इसलिए चूज किया क्योंकि ये दिन उनके काफी लकी है। इससे पहले विशाल हैदर और तलवार जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस फिल्म में राधिका के साथ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर