इस वजह ऐश्वर्या को रेखा ने लिखा था खत

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने हाल ही में अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम भावुक पत्र लिखा था. इस खत में रेखा ने ऐश्वर्या की खुलकर तारीफ की थी. लेकिन खत के एक मैग्जीन में छपने के बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि आख‍िर ये खत क्यों लिखा गया?

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा, बच्चन परिवार के करीबी नहीं हैं. अमिताभ बच्चन पब्ल‍िकली रेखा को हमेशा इग्नोर कर देते हैं, ये नजारा कई मौकों पर देखा गया है. जया और अभ‍िषेक का रेखा से आमना-सामना होने पर दोनों फॉर्मेलिटी अदा कर देते हैं. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड दीवा रेखा को खुले मंच पर ‘मां’ कहकर पुकारती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा, अमिताभ बच्चन के परिवार के नजदीक आना चाहती हैं. परिवार के सभी सदस्यों में ऐश्वर्या ही ऐसी सदस्य हैं जो अपनी अलग पहचान रखने के साथ अपनी सोच के मुताबिक काम करती हैं. ऐसे में रेखा के विचार और ऐश्वर्या की पर्सेनाल्टी को कॉम्ब‍िनेशन परफेक्ट मैच बनता है.

बता दें ये पहली बार नहीं है जब रेखा ने पहली बार खत लिखकर ऐश्वार्या की तारीफ की है. कई अवॉर्ड शो के दौरान ऐश्वार्या और रेखा के बीच एक खास रिश्ते को देखा गया है.

विराट कोहली के साथ छाईं दीपिका पादुकोण, जीते ये खिताब

पिछले दिनों रेखा ने खत की शुरुआत ‘मेरी ऐश’ लिखकर की और अंत खुद को ‘रेखा मां’ बताकर किया था. उन्होंने लेटर में ऐश्वर्या के कई किरदारों पर बात करते हुए कहा था कि तुमने हर रोल बखूबी निभाया है फिर वो रियल लाइफ से जुड़ा हो या रील लाइफ से. तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्हें दुनिया में किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है.

उन्होंने लिखा, अराध्या की अम्मा का तुम्हारा किरदार मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है. तुम्हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं. बहुत सारा प्यार, जीते रहो… रेखा मां

बता दें कि ऐश्वर्या राय रेखा को ‘मां’ कहकर पुकारती हैं. फिल्म ‘जज्बा’ के लिए जब रेखा उन्हें अवॉर्ड दे रही थीं, तब ऐश्वर्या ने कहा था, ‘मां से इस पुरस्कार को पाना सम्मान की बात है.’ रेखा ने भी जबाव दिया, ‘उम्मीद करती हूं कि कई सालों तक आपको पुरस्कार देती रहूं.

 
 
 
 

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा