Home > धर्म > 10 मार्च शनिवार को बन रहा हैं ये रोचक संयोग, इन राशियों पर बरसेगी शनि की कृपा

10 मार्च शनिवार को बन रहा हैं ये रोचक संयोग, इन राशियों पर बरसेगी शनि की कृपा

दोस्तों हिन्दू धर्म में ज्योतिष शास्त्र का बहुत अधिक योगदान होता हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुल 12 राशियाँ होती हैं. इन सभी राशियों के तार किसी ना किसी गृह नक्षत्र से जुड़े होते हैं. ऐसे में इन ग्रहों की बदलती स्थिति इनसे सम्बंधित राशियों पर भी सकारात्मक और नकारात्मक असर डालती हैं. इस बार 10 मार्च को शनिवार पड़ रहा हैं. इस दिन शनि गृह एक ख़ास स्थिति में विराजमान होगा. शनि की इस विशेष स्थिति का लाभ कुछ चुनिन्दा राशियों को भी मिलेगा. इस दिन शनिदेव की कृपा से इन राशियों की चांदी होने वाली हैं. तो चलिए जानते हैं इस दिन किन किन राशियों पर बरसेगी शनि की कृपा…

वृषभ राशि:

इस राशि के जातकों के लिए आने वाला शनिवार काफी शुभ होने वाला हैं. इस दिन इनके कई महीनो से अटके काम पुरे होने की पूरी सम्भावना हैं. साथ ही इस दिन यदि आप कोई नया कार्य आरम्भ करेंगे तो उसमे आपको बहुत लाभ मिलेगा. इस दिन का पूरी तरह फायदा उठाने के लिए शनिवार को सुबह उठकर एक बार शनि मंदिर अवश्य जाए. यहाँ आप शनिदेव को तिल का तेल चढ़ाए. ऐसा करने से करने से शनि की कृपा दृष्टि और भी बढ़ जाएगी.

सिंह राशि:

सिंह राशि वाले अपनी सारी टेंशन को ताख में रख सकते हैं. इस शनिवार आपको अत्यधिक धन लाभ होने के पुरे चांस हैं. यदि आप ने किसी को उधार दे रखा हैं तो इस दिन उससे पैसा मांगे आपको जरूर मिलेगा. साथ ही ये दिन किसी काम में पैसा निवेश करने की दृष्टि से भी अत्यधिक शुभ हैं. इतना ही नहीं आपको इस दिन धन कमाने के कई और नए साधन भी मिलेंगे. इस दिन को और अधिक लाभकारी बनाने के लिए आप शनि मंदिर में पैसो का दान करे.

मकर राशि:

इस राशि के जातक को शनिवार के दिन सुख और आनंद की अनुभूति होगी. इस दिन आपके करीबियों से हुए झगड़े और मतभेद मिट जाएंगे. साथ ही ये शनिवार आपके परिवार के साथ काफी खुशहाल समय बिताने के अच्छे चांस हैं. इस दिन आपको फोन पर कोई खुशखबरी भी मिल सकती हैं. इस दिन को अधिक सुखमय बनाने के लिए शनिदेव को काला तिल चढ़ा कर उनका धन्यवाद करे. ऐसा करने पर शनिदेव आने वाले समय में भी आप पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखेंगे.

तुला राशि:

तुला राशि वालो के लिए आने वाला शनिवार एक अच्छा स्वास्थ लेकर आएगा. यदि आप पिछले कई समय से किसी बिमारी से परेशान हैं तो इस शनिवार आपको उससे राहत मिल सकती हैं. साथ ही अपने हैल्दी स्वास्थ तो आगे भी सेहतमंद बनाए रखने के लिए शनिदेव के वाहन कौआ को चावल के दाने खिलाए.

मीन राशि:

इस राशि के जातक को शनिवार के दिन प्यार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. खासकर कि जो लोग अपने लिए एक अच्छा जीवनसाथी ढूंढ रहे हैं उनके लिए ये दिन शुभ होने वाला हैं. आप इस दिन किसी को शादी का प्रपोजल जरूर दे. आपके उस प्रपोजल के स्वीकार किए जाने के चांस काफी ज्यादा हैं. साथ ही इस दिन लाल गाय को गुड़ खिलाए. ऐसा करने से आपकी लव प्रॉब्लम और जल्दी हल होगी.

Loading...

Check Also

द्रौपदी को मिला था ऐसा वरदान, जिससे वह अपना कौमार्य वापस पा लेती थी

जैसे की हम सब जानते है की द्रौपदी ने कभी चुप रहने में विश्वास नहीं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com