Omg: इस लड़के ने सरेआम लड़की की स्कर्ट उठाकर कर दिया ये बड़ा कांड, तस्वीरे देख उड़ जाएगे आपके होश

- in ज़रा-हटके

ये बात तो हम सबको पता हैं कि अब दिगीतालिसशन का ज़माना हैं अब सारे काम घर बैठे आप आराम से इंटरनेट पर कर सकते हो। अगर आपको कहीं जाना हैं तो गाड़ी बुक कर दो, खाना हैं कुछ खाना बुक कर दो, या फ़िल्म देखनी हैं तो टिकट बुक कर दो मतलब अब सबकुछ आप इंटरनेट पर सकते हैं। और वहीं दूसरी तरफ बात अगर सोशल मीडिया की करे तो रोज़ाना कोई न कोई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको लोग खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर अगर किसी को अपना स्कोप बनाना हैं तो ये उसके लिए बहुत अच्छा प्लेटफार्म हैं। जहाँ पर आप अपनी किसी प्रकार की खूबी को पूरी दुनिया के सामने रख सकते हो। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो वीडियो…

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो वीडियो इस वक़्त सोशल नेटवर्किंग साइट्स पे छाई हुई है। दरअसल इस वीडियो में एक लड़का एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा हैं। इस वीडियो को लोगो ने बार बार देखा हैं। और आपको बता दे कि इस वीडियो के व्यू इस वक़्त करोड़ो में हैं। अगर आप भी ये वीडियो देखेंगे तो आप भी बिना शेयर किए नही रह पायेंगे। क्योंकि इस वीडियो में हैं ही ऐसा कुछ। ये वीडियो देखने के बाद हँसना बंद ही नही करेंगे। और जब ये वीडियो बनाया गया था तब वीडियो मेकर ने भी नही सोचा था कि ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो जाएगा और लोग इसको इतना पसंद करेंगे।

खूबसूरत हिल स्टेशन “कुफरी”

वीडियो देखने से पहले हम आपको हम चेतावनी के…

वीडियो देखने से पहले हम आपको हम चेतावनी के तौर पे बता दें कि ये वीडियो आप सिर्फ अकेले में ही देखे बच्चो के साथ तो बिल्कुल भी नहीं। और गलती से भी ये वीडियो घरवालों के सामने प्ले ना कर दे वर्ना आपके लिए दिक्कत हो सकती हैं। दरअसल इस वीडियो में जो लड़का हैं वो लड़की के साथ काफी गंदी व अश्लील हरकतें करता हुआ नजर आ रहा है। और लड़के की हिम्मत देखे ज़रा ये लड़का खुलेआम ये सारी हरकतें करता हुआ नजर आ रहा हैं और इसको एक प्रतिशत भी डर नही लग रहा हैं। आइये आपको वो वीडियो दिखाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने