बालवीर शो की ये क्यूट गर्ल अब हो गई है बड़ी और हॉट, देखें फोटो…

बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ कब कौन रातों रात चमक जाए और एक पल में फ्लॉप हो जाए किसी को नहीं मालूम.  इस इंडस्ट्री की चकाचौंध हर किसी का मन मोह लेती है. फिल्मों में और टेलीविज़न में एंट्री पाना कोई आसान बात नहीं है. इस इंडस्ट्री में काम पाने के लिए कुछ लोग तो अपनी पूरी ज़िंदगी एक चांस पाने के लिए तरसते हैं. इस चांस को पाने के लिए कई लोग अपना सब कुछ कुर्बान भी कर देते हैं. खैर यह बात तो हम सभी जानते हैं कि टेलीविज़न में एंट्री पाने के लिए सबसे बड़ा और आसान रास्ता जो होता है वो है आपकी खूबसूरती यानी अगर आप खूबसूरत हैं तो आपको कहीं न कहीं एंट्री ज़रूर मिल जाएगी, लेकिन इसी बीच आज हम उस बच्ची के बारे में बात करेंगे जिसने बच्चों के पसंदीदा शो ‘बालवीर’ में काम कर के अपनी क्यूटनेस से सबका मन मोह लिया था.

बालवीर शो की ये क्यूट गर्ल अब हो गई है बड़ी और हॉट, देखें फोटो...

जी हाँ हम बात कर रहे हैं इस शो की उस क्यूट सी बच्ची की जिसका नाम इस शो में मेर था. खैर अब ये लड़की लकड़ी काफी बड़ी हो गयी है और बहुत ज्यादा ही खूबसूरत भी दिखने लगी हैं. आपको बता दें कि इस शो में तो इस बच्ची का नाम मेर था लेकिन असल दुनिया में उसका नाम अनुष्का सेन है.

आलिया भट्ट ने किया शादी का ऐलान,जल्द इस मशहूर एक्टर से करने जा रही है शादी…

बालवीर शो की ये क्यूट गर्ल अब हो गई है बड़ी और हॉट, देखें फोटो...
अनुष्का ने जब इस शो से अपने कैरिअर की शुरुआत की थी उस वक्त उसकी उम्र केवल 11 साल थी लेकिन आज अनुष्का 16 साल की हो गयी हैं और वे अब बेहद खूबसूरत भी दिखने लगी हैं.

बालवीर शो की ये क्यूट गर्ल अब हो गई है बड़ी और हॉट, देखें फोटो...

आप की जानकारी के लिए बता दे की अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं, जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं.

बालवीर शो की ये क्यूट गर्ल अब हो गई है बड़ी और हॉट, देखें फोटो...

 

अनुष्का ने तो  ‘बालवीर’  के अलावा भी कई  टीवी सीरियल में काम किया है जैसे कि देवों का देव महादेव. चलिए देखते हैं अनुष्का की कुछ तस्वीरें…बालवीर शो की ये क्यूट गर्ल अब हो गई है बड़ी और हॉट, देखें फोटो...बालवीर शो की ये क्यूट गर्ल अब हो गई है बड़ी और हॉट, देखें फोटो...

Back to top button