अभी-अभी: अखिलेश यादव की ये बड़ी घोषणा, ‘चुनाव नहीं लड़ेंगी डिंपल यादव’

लखनऊ । राजनीति में परिवारवाद का मुद्दा पिछले कई समय से सुर्खियों में रहा है। इस मुद्दे पर केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी विपक्षी पार्टियों कांग्रेस, सपा और बसपा को इसके बढ़ावे के लिए जिम्मेदार ठहराया है। लेकिन अब इस पर अखिलेश यादव ने एक बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी कि अगर उनकी पार्टी में परिवारवाद है तो उनकी पत्नी डिंपल यादव अब चुनाव नहीं लड़ेंगी।

This big declaration of Akhilesh Yadav, 'Election will not fight Dimple Yadav'

राम रहीम और राधे माँ निकले एक ही थाली के चट्टे-बट्टे, #Video में देखे राधे माँ का अश्लीलता वाला ये रूप

रविवार को अखिलेश यादव ने रायपुर में यह बात कही। अखिलेश एक सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हुए थे। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी में परिवारवाद नहीं है। एयरपोर्ट में पत्रकारों के सवालों जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि राहुल गांधी से दोस्ती अभी है, और संबंध कहीं भी किसी तरह से खराब नहीं हुए हैं।

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘गाय, भैंस और गोबर की राजनीति करने वाले आज डिजिटल इंडिया की बात कर रहे हैं। हमने हमारी सरकार में एक्सप्रेस हाइवे का निर्माण कराया। लेकिन मोदी जी केवल बात ही कर रहे हैं, हमें नहीं लगता कि रायपुर में मेट्रों का सपना पूरा कर पाएंगे क्योंकि उनका फोकस गुजरात पर ज्यादा है।’

इसके अलावा उन्होंने कहा​ कि मोदी जी के योगी जी आज यूपी में किसी तरह और कैसा विकास कर रहे हैं, हाल कि दिनों में यूपी के भीतर हुई घटनाओं से देखा और समझा जा सकता है। वहीं उन्होंने रायपुर के संबंध में कहा कि वे बड़े दिनों बाद रायपुर आए हैं। यहां आना उन्हें अच्छा लगता है, वे बार-बार रायपुर आना चाहते हैं।

Back to top button