अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: राम रहीम और राधे माँ निकले एक ही थाली के चट्टे-बट्टे, #Video में देखे राधे माँ का अश्लीलता वाला ये रूप

राम रहीम के बाद लोगों के दिलों में माँ दुर्गा कि छवि की तरह बसने वाली और अजीबो-गरीब तरीके से लोगों के कष्ट दूर करने वाली राधे मां को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। राधे मां को लोग धर्म के नाम पर अपनी दुकान चलाने वाली और धर्म के नाम पर अश्लीलता फैलाने वाली कह रहे हैं। हाल ही में उनपर एक परिवार की बहू ने दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया था। अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: राम रहीम और राधे माँ निकले एक ही थाली के चट्टे-बट्टे, #Video देखे में राधे माँ का अश्लीलता वाला ये रूप

क्या है राधे मां की लाइफ हिस्ट्री

आपको बता दें की राम रहीम के बाद राधे मां पर भी लोगों ने गंभीर आरोप लगाने शुरु कर दिए हैं। लोगों ने राधे मां पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वो ब्रह्मचर्य की जिंदगी नहीं बल्कि भोग-बिलास की जिंदगी जीती हैं। राधे मां का असली नाम सुखविंदर है, जिनकी शादी 18 साल की उम्र में मुकेरिया के मनमोहन सिंह से हुई थी।

शादी के बाद राधे मां के पति नौकरी के लिए कतर की राजधानी दोहा चले गए। पति के जाने के बाद राधे मां को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा औऱ उन्होंने लोगों के कपड़े सिलकर गुजारा किया। 21 साल की उम्र में वे महंत रामाधीन परमहंस से मिली और उनसे छह महीने तक दीक्षा लिया। परमहंस ने ही उन्हें राधे मां नाम दिया था।

ये भी पढ़े: अब बाबा फलाहारी ने भी वही कहा, जो राम रहीम ने कहा था – मै नपुंसक हूँ, मै रेप कर ही नहीं सकता!

राधे मां फैलाती हैं अश्लीलता

राधे मां कि शिष्या ने हाल ही में उनपर दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था। अब इसके बाद मुंबई की एक और महिला ने राधे मां पर अश्लील हरकतों का आरोप लगाते हुए कहा था कि राधे मां भवन में होने वाले कार्यक्रमों में अश्लीलता परोसी जा रही है।

ये भी पढ़े: मुझे बचा लो मोदी अंकल, स्कूल में मेरा हर रोज रेप होता है!

उन्होंने ये भी कहा कि राधे मां कोई धर्मगुरु नहीं बल्कि लोगों को फंसाने का काम करती हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने भक्तों को किस करती हैं और जवान लड़कों के गोद में बैठती हैं। राधे मां पर मर्दों को एट्रैक्ट करने और उन्हें अश्लील तरीके से उन्हें टच करती हैं। हाल ही में रेप केस में जेल में बंद डेरा सच्‍चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम पर राधे मां ने कहा था कि जिनके घर कांच के हैं, उन्हें चोट लगी है, मेरा घर पत्थर का है।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: इकबाल की पूछताछ में दाऊद को लेकर हुए अबतक के सबसे भयानक खुलासे, सुनकर नहीं होगा यकीन

देखें वीडियो –

https://youtu.be/V1qS6MkDp8I

Back to top button