इस एक्ट्रेस ने जालीदार टॉप में दिखाया सबकुछ, अकेले में देखें pic

आज के दौर में फैशन और ग्लैमर का दूसरा मतलब है रिवीलिग कपड़े। वहीं एक्ट्रेसेस और मॉडल्स के लिए ये बेहद जरूरी भी और ट्रेंड भी। जिसके चलते कई मॉडल्स और एक्ट्रेसेस वॉर्डरोब मालफंक्शनिंग का शिकार हो चुकी हैं। इन्हीं में से एक हैं मॉडल कैंडल जेनर। कैंडल जेनर अमेरिका की जानी-मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं।
इस एक्ट्रेस ने जालीदार टॉप में दिखाया सबकुछ, अकेले में देखें pic
जहां एक तरफ कैंडल अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं, वहीं दूसरी तरफ वे अपने रिवीलिंग ड्रेसेस को लेकर भी जानी जाती हैं। यही नहीं कई बार वे अपनी ऐसी रिवीलिंग ड्रेसेस के लिए सुर्खियों में भी आई हैं।
 
कैंडल हाल ही में भारत आई थीं। यहां जयपुर में उन्होंने एक मैग्जीन के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फोटोशूट करवाया था। आगे देखें कैंडल की कुछ बेहद हॉट और रिवीलिंग तस्वीरें-
 
अमेरिका में मशहूर
अमेरिका में मशहूर
अमेरिकी मॉडल और टीवी का जाना-पहचाना चेहरा केंडल जेनर एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वजह है एक इवेंट में पहनी गई उनकी ड्रेस।
 
ड्रेस से दिखा सबकुछ
 
ड्रेस से दिखा सबकुछ
कैंडल जेनर जिस तरह की ड्रेस पहन पर कार्पेट पर उतरी, उसने सबका ध्यान खींच लिया। उनकी झीनी ड्रेस से सारा बदन दिख रहा था।
 
चमक उठे कैमरे
 
चमक उठे कैमरे
जेनर जब ये ड्रेस पहन पर कार्पेट पर उतरी तो कैमरे चमक उठे। वो भी तस्वीरें खिचांती रही।
 
'वॉग' के कवर पेज पर दिखेंगी
 
‘वॉग’ के कवर पेज पर दिखेंगी
इस बार कैंडल जेनर फैशन पत्रिका वॉग के कवर पेज पर भी दिखने जा रही है। मई के अंक के लिए फोटोशूट भी हो चुका है।
सुशांत के साथ फोटोशूट
 
 
 
सुशांत के साथ फोटोशूट
वॉग इंडिया इस साल भारत में अपनी दसवीं सालगिरह बना रहा है, इस दौरान मैगजीन ने अपने कवर फोटो के लिए 21 साल की मॉडल केंडल और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फोटोशूट कराया है।
यहां हुआ ये फोटोशूट
यहां हुआ ये फोटोशूट
वॉग के लिए जेनर का फोटोशूट दुनिया के सबसे मूशहूर फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो ने किया है। भारत के राजस्थान में फोटोशूट हुआ है।
 
सोशल मीडिया पर विरोध
 
सोशल मीडिया पर विरोध
वॉग इंडिया के फोटोशूट को लेकर कैंडल जेनर का विरोध भी हो रहा है। सोशल मीडिया पर भारत और दूसरे देशों में काफी कुछ लिखा जा रहा है।
विवाद नए नहीं
 
विवाद नए नहीं
कैंडल जेनर के लिए विवाद नए नहीं हैं। वो कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी विवाद खड़े कर देती हैं।

किम की बहन हैं कैंडल
किम की बहन हैं कैंडल
कैंडल जेनर मशहूर मॉडल किम कार्दाशियां की बहन हैं। किम अपनी न्यूड तस्वीरों के लिए काफी नाम कमा चुकी हैं।
 
बेहद हॉट हैं कैंडल
बेहद हॉट हैं कैंडल
बेहद हॉट हैं कैंडल कैंडल अपने हॉट अंदाज को लेकर जानी जाती हैं। वे रिवील करने में जरा भी नहीं हिचकती हैं। और तो और उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट भी करवाया है। 
Back to top button