प्यासी भैंस ने सींग से चलाया हैंडपंप, देखें पूरा वीडियो…

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के दौर में कोई भी चीज, मजेदार या प्रेरणादायक वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। लोग अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और परिचितों को भी अक्सर वायरल वीडियो सेंड करते हैं। इनमें से कई वीडियो काफी फनी होते हैं, कई को देखकर हैरत होती है और कुछ वीडियो तो कई मिथकों को भी झूठा साबित कर देते हैं। अक्ल बड़ी या भैंस आपने अक्सर ही ये मुहावरा सुना होगा। जब कोई व्यक्ति बिना सिर पैर की बातें करें तो अक्सर ही ऐसा कहा जाता है कि अक्ल बड़ी या भैंस यानी कि बुद्धिमत्ता की तुलना मजबूती और शक्ति से की जाती है। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ है जिसे देखकर आपको ये तो आसानी से समझ आ जाएगा कि भैंस के पास भी अक्ल होती है।

उन सबके लिए जो बोलते है – अक्ल बड़ी या भैंस😁Don't doubt their intelligence 👌

Gepostet von Rohtak News LIVE रोहतक न्यूज लाइव am Dienstag, 22. September 2020

भैंस ने सींग से चलाया हैंडपंप

इस वीडियो में कई भैंस घास चर रही हैं। इसमें से एक भैंस को काफी तेज प्यास लगती है। लेकिन आसपास पानी न होने की वजह से भैंस अपने सींग से हैंडपंप का हैंडल चलाती और पानी से अपनी प्यास बुझाती है। 511 हजार लोगों ने भैंस के इस वीडियो को लाइक किया है और 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट किया है।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि – ‘इंसानों की अकल तो वीडियो बनाने में लगी है इसीलिए जानवरों को अपनी अक्ल का इस्तेमाल करना पड़ता है नहीं तो प्यासे मर जाते हैं’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है भैंस ही बड़ी होती है, इंसान की अक्ल जब घास चरती है तो अच्छे खासे फेल हो जाते हैं। भगवान ने यही नियम बनाया है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा है कि आवश्यकता ही आविष्कार की जननी होती है। (वीडियो ग्रैब: फेसबुक/Rohtak News LIVE)

Back to top button