तहलका मचा रही हैं पूनम पांडे की ये वायरल तस्वीरे, देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

इन दिनों कई मॉडल हैं जो अपने बोल्ड फिगर से सभी को मदहोश कर रहीं हैं। इन्ही में से एक है बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे जो आए दिन अपने सेक्सी और बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियो में रहती हैं। आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का सेक्सी वीडियो वायरल रहता हैं और इस बार तो उन्होंने न्यूड होकर हदें पार कर दी है। जी दरअसल एक बार फिर पूनम पांडे का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो पूनम पांडे न्यूड नजर आ रही हैं।

उनका ये सुपर सेक्सी वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं उनके बूब्स इसमें साफ़ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं और शेयर वीडियो में पूनम पांडे न्यूड नजर आ रही हैं। पूनम पांडे ना तो ब्रा पहनी है और नीचे जो पहना है वह बहुत छोटा है।

कोरोना वायरस से भी पैसों की बारिश कर रहा अडल्ट इंडस्ट्री, देखिए कैसे लोग…

वैसे आपको याद हो जब से क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 शुरु हुआ है तब से पुनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर करने शुरु कर दी हैं। जी दरअसल पूनम पांडे ने 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान कहा था कि इंडिया जीत जाती है तो वह न्यूड हो जाएंगी। लेकिन इंडियन क्रिकेट बोर्ड उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था। वहीं अब वह न्यूड होकर आए दिन सबके दिल का चैन लूट लेती हैं।

Back to top button