कोरोना वायरस से भी पैसों की बारिश कर रहा अडल्ट इंडस्ट्री, देखिए कैसे लोग…

Corona Virus का आतंक पूरी दुनिया में फैल चुका है। 70 से ज्यादा देश इस खतरनाक संक्रमण के शिकार हो चुके हैं। करीब 3500 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं लगभग 1 लाख लोग इस वायरस की चपेट में आए हैं। भारत में भी कोरोना वायरस दस्तक दे चुका है। अपने देश में 31 लोगों को इस वायरस से संक्रमित होने की खबर है।

दुनिया भर के कई उद्योग इस वायरस के फैलने के कारण ठप्प हो चुके हैं। वहीं पोर्न इंडस्ट्री इस खतरनाक वायरस को भी भुनाने में लगा है।
अडल्ट फिल्मों की सबसे बड़ी ऑनलाइन साइट पोर्नहब पर ऐसी 100 से ज्यादा फिल्में अपलोड हैं जो कोरोना वायरस पर बेस्ड हैं।
इन फिल्मों में दिखाया जा रहा है कि कैसे चीन के वुहान शहर, जहां से इस वायरस की शुरुआत हुई है, के लोग शारीरिक संबंध बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 85 देशों तक पहुंचा कोरोना वायरस…मौत का आकड़ा हुआ 3,200 से भी ज्यादा…

इन फिल्मों में काम करने वाले कलाकार हैजमट सूट, मास्क, मेडिकल दस्ताने आदि पहनकर एक्ट करते दिख रहे हैं। फिल्मों में दिखाया जा रहा है कि कैसे फिजिकल रिलेशनशिप बनाने के बावजूद भी इस कोरोना वायरस से बचा जा सकता है।

फिल्मों में कोरोना वायरस से बचने के उपाय भी बताए जा रहे हैं। फिल्मों में बताया जा रहा है कि सेक्शुअल रिलेशनशिप बनाने से पहले कैसे हाईजीन मेंटेन किया जाए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Corona virus के इस भयानक माहौल में भी अडल्ट फिल्मों का कारोबार फलफूल रहा है। इंडस्ट्री के लोगों का कहना है कि इस मौके से भी पैसे कमाए जा सकते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 12 =

Back to top button