गाड़ी का डेंट ठीक करने का ये गजब का जुगाड़, तेजी से वायरल हो रहा हैं ये वीडियो…

सोशल मीडिया पर लाइफ हैक्स से जुड़े वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते है। क्योंकि लाइफ हैक्स से जुड़े ये वीडियो आपके बड़े काम के साबित होते है। ऐसे में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘सेलोटेप’ की मदद से एक शक्स अपनी गाड़ी पर लगा डेंट चुटकी में ठीक कर लेता है। इस वीडियो को ट्विटर पर @GentesSinSuerte नाम के यूजर ने शेयर किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कि एक सफेद रंग की कार के दरवाजे पर डेंट पड़ा है। इसी डेंट को हटाने के लिए शख्स सबसे पहले सेलोटेप को उस डेंट पर अच्छे से चिपकाता है और फिर अपनी पूरी ताकत से लगाकर उस टेप को अपनी तरफ खींचता है। जिसके बाद टेप के साथ-साथ डेंट भी बाहर आ जाता है

https://twitter.com/GentesSinSuerte/status/1412243979136024577?

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है। यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई। एक यूजर ने कहा कि इस जुगाड़ के जरिए हम अपने हजारों रुपए बचा सकते हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं ‘पॉकेट फ्रेंडली जुगाड़’ । इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस जुगाड़ की अलग-अलग अंदाज में तारीफ कर रहे है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Back to top button