Home > 18+ > गर्मियों में सम्बन्ध बनाने के लिए आज़माइये ये तरीके, मिलेगा चरम

गर्मियों में सम्बन्ध बनाने के लिए आज़माइये ये तरीके, मिलेगा चरम

गर्मियों के मौसम में लोगों को अपने साथी के साथ यौन सम्बन्ध बनाने में थोड़ी परेशानी आती है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि गर्म शाम को आप अपने लिए किस तरह से रोमांटिक बना सकते हैं? जोश और जुनून ही सिर्फ बेहतर यौन सम्बन्ध बनाने के लिए काफी नहीं है. नीचे दिए इन तरीकों को आज़माइये और फिर  देखिए कि गर्मी कैसे छू मंतर हो जाएगी और फिर सब कूल ही कूल नज़र आने लगेगा.गर्मियों में सम्बन्ध बनाने के लिए आज़माइये ये तरीके, मिलेगा चरम सुख

सामने पड़े आइस क्यूब को सिर्फ बर्फ का एक टुकड़ा न समझें. कभी-कभी यह छोड़ा सा बर्फ का टुकड़ा भी बड़ा काम कर जाता है. फ्रीज़र से एक आइस क्यूब निकालें और इसे फोरप्ले के लिए बेहतर हथियार ही समझें. जानना चाहेंगे, कैसे? तो ज़रा अपनी इमैजिनेशन का उपयोग करें. इस आइस क्यूब को अपने मुंह से पकड़ें और फिर अपने साथी को किस करें. देखिए, यदि यह फॉर्मूला काम कर जाता है तो फिर हिट है. इसके अलावा आप इस आइस क्यूब को अपने साथी के शरीर पर उन जगहों पर हल्के स्पर्श के साथ घुमाएं, जहां उसे अच्छा लगता हो. 

…तो ये हैं राज़ पिंक कलर की ब्रा के, जिसे देखते ही लड़के होते हैं आकर्षित

सिडक्शन के लिए ट्रांसपैरंट टॉप से भी बेहतर कुछ और हो सकता है क्या? हां, इतना यकीन रहे कि यह इतना भीगा ज़रूर रहे, जो आपके पार्टनर को आकर्षित करने की क्षमता रखता हो. वैसे सोने से पहले बेड पर खुद को तौलिए में लपेटकर पहुंचने का कैसा आइडिया है? …और यदि यह बेड वॉटर बेड हो, तो ध्यान रहे कि यह ठंडे पानी से भरा हो, क्योंकि कोल्ड ही फिर बन जाता है बेहद हॉट.

…तो इसलिए कम रोशनी में सेक्स करना होता है फायदेमंद

यदि गर्मी भरे दिन ने आपकी शाम को थकावट से भर दिया हो, तो टेंशन लेने की ज़रूरत नहीं. आप दोनों मिलकर सुबह ज़रा जल्दी उठने की कोशिश करें. सुबह की शुरुआत आइस कोल्ड कॉफी के साथ करें, जिसके ऊपर वनिला फ्लेवर वाली आइसक्रीम हो, इसे भूख बढ़ाने वाला माना जाता है.फिर उस कॉफी को दोनों यदि एक ही कप में शेयर करें तो क्या बात है!

Loading...

Check Also

इस वजह से महिलाओं को सेक्स की लग जाती है लत, जानिए !

इस वजह से महिलाओं को सेक्स की लग जाती है लत, जानिए !

रिलेशनशिप की कई बाते आपने सुनी होंगी लेकिन ये कभी नहीं सुना होगा कि महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com