…तो ये हैं राज़ पिंक कलर की ब्रा के, जिसे देखते ही लड़के होते हैं आकर्षित

पिंक एक ऐसा कलर है जिसे देखकर कोई भी अट्रेक्ट हो जाता है, खासकर ये कलर लड़कियों को ज्यादा पसंद आता है लेकिन हाल ही में जो रिसर्च हुई है उसमे पाया गया कि लड़कियों की अपेक्षा लड़के पिंक कलर की और ज्यादा आकर्षित होते है. जी हां लड़को को पिंक कलर की ब्रा कुछ ज्यादा ही पसंद आती है. दरअसल पिंक कलर एक ऐसा कलर है जिसकी और कोई भी आकर्षित हो जाता है....तो ये हैं राज़ पिंक कलर की ब्रा के, जिसे देखते ही लड़के होते हैं आकर्षित

तो क्या आपने कभी सोचा है कि आखिर क्यों लड़कियों के साथ-साथ लड़को को भी पिंक कलर की ब्रा पसंद आती है. तो चलिए आपको बता देते हैं कि लड़कियों के साथ-साथ लड़कों को भी पिंक कलर की ब्रा क्यों पसंद आती है. पिंक कलर की ब्रा पहनने पर एक तर्क यह माना गया है कि लड़कियों को नाज़ुक माना जाता है और गुलाबी रंग को भी नाज़ुक चीज़ों की पहचान के रूप में देखा जाता है, वहीं पिंक कलर आँखों को भी खूब भाता जिसे देखने के बाद कोई भी इसकी तरफ खींचा चला आता है.

…तो इसलिए कम रोशनी में सेक्स करना होता है फायदेमंद

बता दे कि पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें लड़कियों से ये पूछा गया था कि आखिर लडकियां अपनी ब्रा स्ट्रेप क्यों दिखाती हैं. कुछ लड़कियों का कहना था कि ब्रा का कलर दिखाकर लड़को को अपनी और आसानी से आकर्षित किया जा सकता है. कुछ लड़कियों का ये मानना था कि वह सिर्फ अपनी ब्रा का कलर दिखाने के लिए ही ब्रा का स्ट्रेप दिखाना पसंद करती हैं और ज्यादातर लड़कियों का कहना था कि वह ज्यादा पिंक कलर की ब्रा पहनती है उनका मानना है कि पिंक कलर की ब्रा से लड़के जल्द ही आकर्षित हो जाते है.

Back to top button