ये हैं साउथ की सबसे ख़ूबसूरत एक्ट्रेस, बहुत ही कम लोग जानते हैं इनके बारे में, इन तस्वीरों को नहीं देखा होगा अपने…

नमस्कार दोस्तों आज हम एक ऐसे मशहूर अभिनेत्री की बात करने वाले हैं जिसमें साउथ फिल्मों में अपने आप को एक सुपरस्टार से कम नहीं समझती। उनका नाम है अनुष्का शेट्टी जिन्हें आप कई साउथ फिल्मों में देखे होंगे। अनुष्का शेट्टी अपनी अदाओं से लोगों का दीवाना बनाया हुआ है। अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 में हुआ था।अनुष्का शेट्टी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री के साथ साथ एक मॉडल के रूप में भी अपना करियर बना चुकी है| अनुष्का शेट्टी को मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला है जिसके चलते आज अनुष्का शेट्टी का नाम पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हो चुका है|

अनुष्का फ़िल्मी दुनिया की बहुत ही बड़ी एक्ट्रेस मानी जाती हैं और फिल्म ‘बाहुबली ‘आने के बाद तो उनके चाहने वालो की संखिया बहुत ही ज्यादा बढ़ गयी हैं ।बाहुबली के दोनों सीरीज को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया ।

बड़ी खबर: राजपूतों के बाद अब मुस्लिमों की भावनाएं भी ‘पद्मावत’ से आहत, कहा-कोई नही रोक सकता…

अनुष्का फ़िल्मी दुनिया की बहुत ही बड़ी एक्ट्रेस मणि जाती हैं और फिल्म ‘बाहुबली ‘आने के बाद तो उनके चाहने वालो की संखिया बहुत ही ज्यादा बढ़ गयी हैं ।बाहुबली के दोनों सीरीज को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया ।

इस फिल्म के बाद इन्होने काफी तेलगु फिल्मो में काम किया ।आप की जानकारी के लिए बता दे की साल 2009 में आयी फिल्म ‘बिल्ला ‘ में भी अनुष्का और प्रभास को एक साथ देखा गया था और इस फिल्म में अनुष्का की खूबसूरती को देख प्रभास खुद उनके दीवाने हो गए थे ।

अनुष्का शेट्टी ‘इंटेक्स एक्वा’ स्मार्टफोन की ब्रांड एंबेसडर भी रह चुकी हैं। वे हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं अभी तक कई फिल्म अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं।

 

Back to top button