घर में इस जगह रख दे फेंगशुई के ये 3 सिक्के, दूर हो जाएगी सारी परेशानियां बरसेगा अपार धन

- in धर्म

लाख कोशिश करने के बाद अगर आपका व्यापार सही ढ़ग से नहीं चल पा रहा है , हमेशा घर में परिवार के सदस्यों के बीच तनाव बना रहता है तो ऐसा हो सकता आपके आस पास नकारात्मक ऊर्जा रहती हो।

भारतीय वास्तुशास्त्र और चीनी वास्तुशास्त्र फेंगशुई में कई ऐसे उपाय बताए गए है, जिसकी सहायता से हम अपने घर में फैली नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगा सकते है और सकारात्मक ऊर्जा का वातावरण पैदा कर सकते हैं।

अगर आप अपने बिजनेस की ग्रोथ को लेकर परेशान है लाख कोशिशे करने के बाद भी आपका व्यवसाय नहीं चल पा रहा है तो आप लाल धागे में बंधे तीन सिक्के को अपने दुकान या ऑफिस के मुख्य द्वार पर उत्तर दिशा की लटका दें। 

कई बार उधार दिए हुए पैसे की वापसी होने में देरी होती है और वापस पाने में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उधार पैसे की वापसी के लिए आपको अपने बेडरूम की खि़ड़की पर लाल धागे में तीन सिक्के टांगने चाहिए।

लाख कोशिश करने के बाद भी अगर आपको नौकरी पाने में दिक्कत आ रही है बार-बार असफल हो रहे हैं तो आपको अपने कमरे की दक्षिण दिशा में तीन सिक्के लटका देना चाहिए। नौकरी पाने में आ रही बाधा दूर हो जाएगी।

घर में अक्सर छोटी-छोटी वजहो से परिवार में तनाव रहता है तो इस समस्या को दूर करने के लिए घर के मुख्य कमरे में इन सिक्को को बांध दें। इसके आलावा आपका दुर्भाग्य पीछा नहीं छोड़ रहा है तो अपने घर के मुख्य दरवाजे पर इन सिक्कों को बांधना चाहिए। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे