तो इसलिए कोच रवि शास्‍त्री ने अश्विन पर निकाली अपनी भड़ास

भारत-इंग्लैंड के बीच ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. यह मैच लगभग भारत की मुठ्ठी में आ चुका है. भारत के गेंदबाज़ो ने इंग्लैंड की पूरी टीम को महज़ 161 रनों पर समेट दिया. भारत को अपनी पहली पारी के आधार पर मैच में 292 रनों की बढ़त मिल चुकी है.

जब इंग्लैंड की टीम मैदान में बैटिंग करने आई  तो अश्विन आठवें ओवर में  गेंदबाजी करने आए और तीन रन दे दिए. इसके बाद एक और ओवर फेका गया फिर लंच टाइम हो गया. लंच के बाद भारतीय टीम अश्विन की बजाए शार्दुल ठाकुर के साथ नज़र आई.  जिसके कुछ समय बाद अश्विन को ड्रेसिंग रूम में देखा गया और कहा गया कि उनकी कमर की मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था.

हार्दिक पांड्या का बयान अगर इस दिग्गज से मेरी तुलना बंद करें, तो मुझे बहुत खुशी होगी

इस वजह से मैदान पर शार्दुल को अश्विन के विकल्प के तौर पर मैदान में लाया गया था. 20 वें ओवर तक कई और खबरें आयी कि अश्विन इंडोर नेट रुम में गए जहां मैदान में खेलने आने से पहले उन्होंने अपनी बॉलिंग देखी. अश्विन थोड़ी देर बाद  ड्रिंक के ब्रेक के दौरान वापस मैदान में नज़र आए. इस दौरान टीम के कोच रवि शास्त्री का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे वह अश्विन पर ग़ुस्सा होते हुए नज़र आ रहे है. बहरहाल यह बात सामने नहीं आई है कि वह किस बात पर ग़ुस्सा है. 

 

Back to top button