सगी चाची का रेप करना चाहता था युवक, चाची ने चाकू से काटा गुप्तांग

उत्तर प्रदेश के इटावा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक अपनी सगी चाची की ही इज्जत लूटना चाहता था. महिला ने अपनी इज्जत बचाने के लिए सब्जी काटने वाले चाकू से आरोपी युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया. मामला बसरेहर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव का है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक महिला का सगा भतीजा है. घटना के बाद महिला ने पुलिस को सूचित किया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आरोपी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी हालत में सुधार होने पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी.

सगा भतीजा है आरोपी

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके सगे भतीजे की उसपर काफी समय से गलत नजर थी. आरोप है कि मंगलवार को उसने मौका पाकर रेप करने की कोशिश की, विरोध करने पर वह जोर-जबरदस्ती करने लगा. इस घटना के वक्त पीड़ित महिला सब्जी काट रही थी. उस वक्त चाकू उसके हाथ में था, इस वजह से उसने अपने बचाव में आरोप भतीजे के प्राइवेट पार्ट पर उसी से वार कर दिया.

इज्जत बचाने के काटे गुप्तांग

महिला ने बताया कि आरोपी उसके घर में घुसा और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करने लगा. महिला के लाख मना करने पर भी जब वो नहीं माना, तो उसने अपनी इज्जत बचाने के लिए पास पड़े सब्जी के  चाकू से गुप्तांग काट दिए. 

मंत्री स्वामी प्रसाद ने जिन्ना को बताया महापुरुष

कौशाम्बी सामने आया था ऐसा मामला

आपको बता दें कि पिछले महीने उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में भी एक युवती ने छेड़खानी ले परेशान होकर पड़ोस में रहने वाले आरोपी युवक को ऑन द स्पॉट दी थी. अपनी इज्जत बचाने के लिए युवती ने आरोपी युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया था. घटना के बाद महिला ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया था. 

 
Back to top button