युवक ने एयर होस्टेस के साथ किया ऐसा कांड कि फ्लाइट में मचा हंगामा और फिर…

एक फ्लाइट में पैसेंजर और एयर होस्टेस के बीच मारपीट हो गई. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुरुष यात्री ने एयर होस्टेस को थप्पड़ मारा और चेहरे पर भी थूका. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ब्रसेल्स एयरलाइन के फ्लाइट की है. हालांकि, एयरलाइन की ओर से घटना पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. करीब 2 मिनट के वीडियो में दिखाई देता है कि एक अन्य फ्लाइट अटेंडेंट यात्री को शांत करने की कोशिश कर रहा है.

यह भी कहा जा रहा है कि युवक के हंगामा करने की वजह से पहले एयर होस्टेस ने भी उसे थप्पड़ मारा. वीडियो में युवक की पत्नी भी चिल्लाती सुनाई पड़ती है.

यह भी पढ़ें: इटली में कोरोना का भयंकर प्रकोप जारी… एक दिन में हुई 349 लोगो की मौत

ऐसा समझा जा रहा है कि हंगामा तब शुरू हुआ जब यात्री ने शिकायत की कि उनकी मां के साथ अगली सीट पर बैठा व्यक्ति बदतमीजी कर रहा है. इसके बाद एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट और शिकायत करनेवाले यात्री में झड़प हो गई. तब जाकर स्थिति संभालने के लिए सीनियर एयर होस्टेस आई.

वीडियो में एयर होस्टेस पुलिस को बुलाने की धमकी भी देती है. इसके बाद यात्री और उनकी पत्नी कहते हैं कि यह सब कुछ फ्लाइट अटेंडेंट की वजह से ही शुरू हुआ. लेकिन एयर होस्टेस धमकाते हुए कहती है कि शांत हो जाएं नहीं तो उन्हें दिक्कत हो जाएगी.

Back to top button