दर्शकों ने सेल्फी के चक्कर में तोड़ दिया विराट का कान

नई दिल्ली : हाल ही में दिल्ली के विश्व प्रसिद्द मैडम तुसाद म्यूजियम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को जगह दी गई हैं. म्यूज़ियम में उनके मोम के पुतले को स्थापित किए काने के बाद से ही दर्शकों के आने का सिलसिला जारी हैं. लेकिन हाल ही में दर्शकों की दीवानगी ने कोहली के मोम के पुतले को नुकसान पहुंचा दिया हैं. दरअसल, सेल्फी के दौरान कुछ दर्शा कोहली के मोम के पुतले के काफी करीब पहुंच गए थे. और तब ही विराट के मोम के पुतले का कान टूट गया. दर्शकों ने सेल्फी के चक्कर में तोड़ दिया विराट का कान

भारतीय कप्तान के मोम के पुतले का अनावरण बुधवार को किया गया था. विराट के पुतले को वनडे फॉर्मेट की नीली जर्सी में बल्लेबाजी करते हुए दिखाया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट के इस पुतले को करीब 6 माह में तैयार किया गया हैं. इस दौरान इसमें कुल 20 कलाकार लगे हैं. लेकिन दर्शकों ने इसे पल भर में क्षतिग्रस्त कर दिया. 

बता दे कि आमतौर पर संग्रहालय में रखे गए पुतले और मूर्तियों आदि को दर्शकों को पास से देखने की अनुमति नहीं दी जाती हैं. हालांकि दर्शक अपने चहेते स्टार्स से नजदीकी का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. भारतीय कप्तान ने अपने मोम के पुतले को दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में जगह दिए जाने पर खुशी जताते हुए कहा था कि “मैं इसके लिए किए गए काम और प्रयास की सराहना करता हूं. मैडम तुसाद का मुझे चुनना जीवन का एक कभी न भूलने वाला अनुभव है. प्रशंसकों के प्यार और समर्थन का मैं आभारी हूं..

Back to top button