सरेआम गुप्त अंग दिखाकर ये काम करती हुई नजर आई ये हसीना, देखें तस्वीरें

इंडस्ट्री की हॉटेस्ट मॉडल्स और अभिनेत्रियों में शुमार रूही सिंह ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. रूही के सोशल मीडिया पर लाखो फॉलोवर्स है. उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. वायरल हो भी क्यों न रूही की कातिलाना अदाओं के दीवाने ही इतने हैं.

हाल ही में उन्होंने कुछ हॉट पोज़ में फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये है. रूही के सभी फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे है. रूही ने ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हैं जिसमे उनके हॉट क्लीवेज नजर आ रहे हैं. इस लुक में रूही ने कातिलाना पोज़ दिया हैं. रूही ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Don’t be like the rest of them, darling

सावधान! कभी भी पिघल सकता है अंटार्कटिका में विशालकाय ग्लेशियर, जानें फिर क्या होगा

आपको बता दे रूही के इंस्टाग्राम पर 186k followers है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपने फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ में रूही को कास्ट किया था. इस फिल्म में भी रूही का हॉट लुक नजर आया था. इस फिल्म के बाद से ही रूही को इंडस्ट्री में पहचान मिल गई थी. इस फिल्म के साथ रूही ‘द वर्ल्ड बिफोर हर’ डॉक्यूमेंट्री फिल्म में भी नजर आई है. ये एक अवार्ड विनिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म है. आगे की स्लाइड्स में देखिये रूही की और भी हॉट फोटोज.

Back to top button