पत्नी से दुखी पति ने की ख़ुदकुशी

पत्नी के मायके जानें से एक शख़्स इतना दुखी हुआ कि उसने इतना बडा खौफनाक कदम  उठा लिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. इस शख़्स ने पत्नी के मायके चले जाने पर दुखी होकर आत्महत्या कर ली. मामला है रुद्रपुर का जहां पत्नी के नाराज होकर मायके जाने से दुखी पति ने घर में फांसी लगा ली. मकान मालिक की सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेने के साथ ही परिजनों को सूचित कर दिया

कांता प्रसाद नाम का यह युवक निवासी मिलक रामपुर आजादनगर ट्रांजिट कैंप में  वीरेंद्र नाम के शख़्स के यहाँ  मकान में किराए पर रह रहा था. इसके साथ में पत्नी व एक बेटी भी रहती थी. वह यहाँ एक कंपनी में वाहन चालक का काम करता था. जानकारी के अनुसार उसकी पत्नी और उसके बीच कुछ अनबन हो गई थी जिसके बाद तीन दिन पूर्व उसकी पत्नी  नाराज होकर मायके चली गई थी. 

पसंद का गाना नहीं बजाने पर DJ वाले को मारी गोली

पिछली रात मकान मालिक वीरेंद्र एक  समारोह में भाग लेने बाहर चला गया. उसके बाद कांता प्रसाद ने कमरा बंद कर छत पर लगे रॉड से नायलॉन की रस्सी का फंदा लगा कर फांसी लगा ली. अगली सुबह जब मकान मालिक वीरेंद्र घर लौटा तो देर तक कांता प्रसाद का कमरा बंद होने पर उसे शक हुआ. खिड़की से झांक कर देखा तो कांता प्रसाद फंदे से लटका था. सूचना पर ट्रांजिट कैंप पुलिस ने कमरा खुलवा कर शव को नीचे उतारा। पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी जानकारी दे दी है.

 
Back to top button