पसंद का गाना नहीं बजाने पर DJ वाले को मारी गोली

- in अपराध

दिल्ली में एक शादी समारोह के दौरान कुछ लोगों ने पसंद का गाना बजाने से इनकार करने पर DJ को गोली मार दी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में एक महिला भी शामिल हैं, जो एक हमलावर की मां हैं.

पुलिस ने बताया कि महिला को सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एडिशनल DCP संतोष कुमार मीणा ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दिल्ली में कई जगहों पर छापेमारी की गई. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 23 वर्षीय रवि, 19 वर्षीय सचिन, 27 वर्षीय जोगिंदर और 29 वर्षीय दीपक के रूप में की गई है. गिरफ्तार महिला आरोपी दीपक की मां हैं.

हमले में घायल DJ बॉबी सिंह द्वारा दर्ज शिकायत में कहा गया है कि शादी समारोह के दौरान रवि ने उससे अपनी पसंद का गाना बजाने के लिए कहा. बॉबी ने रवि की पसंद का गाना बजाने से लेकिन इनकार कर दिया. इस पर रवि ने गुस्से में बॉबी को गोली मार दी.

पीड़ित बॉबी ने बताया कि इसके बाद रवि और दीपक ने ही उसे अस्पताल पहुंचाया. हालांकि दोनों ने हॉस्पिटल में डॉक्टर्स को बताया कि बॉबी को किसी नुकीली चीज से चोट लगी है. इस बीच पुलिस ने आरोपियों के पास से दो देसी पिस्तौल भी बरामद किए हैं.

इस सुंदर ‘लड़की’ पर फिदा हो गए 10 लाख लोग, खुला असली राज तो दंग रह गए

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में भी घुड़चढ़ी के दौरान हर्ष फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई थी. ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में शादीपुर छिड़ोली है, जहां 8 मार्च को शादी की तैयारी चल रही थी. घुड़चढ़ी का वक्त था. जैसे ही दूल्हा घोड़ी पर बैठा उसके कुछ दोस्तों ने खुशकर हवा में फायरिंग शुरू कर दी. तभी एक महिला अचानक बीच में आकर गिर पड़ी.

जब लोगों ने गौर से उस महिला को देखा तो उसके सिर से खून निकल रहा था. आनन फानन में लोग उसे लेकर अस्पताल गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बीच मौका पाकर गोली चलाने वाले सभी लड़के मौके से भाग निकले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित