इस सुंदर ‘लड़की’ पर फिदा हो गए 10 लाख लोग, खुला असली राज तो दंग रह गए

दक्षिणी-पूर्वी जिला पुलिस की साइबर सेल ने ऐसे ठग को गिरफ्तार किया है जो सोशल मीडिया पर लड़कियों का प्रोफाइल बनाकर लड़कों को चंगुल में फंसा ब्लैकमेल कर रुपये वसूलता था। उसके इंस्टाग्राम पर करीब दस लाख फॉलोअर हैं। उसने कई फर्जी आइडी बना रखी थी। आरोपित की पहचान गुरुग्राम निवासी आकाश चौधरी (34) के रूप में हुई है।

इस सुंदर 'लड़की' पर फिदा हो गए 10 लाख लोग, खुला असली राज तो दंग रह गए

उसके पास से तीन मोबाइल फोन, तीन वाईफाई राउटर, तीन लैपटॉप, चेकबुक और एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि एक महिला ने लाजपत नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी ने उनकी फोटो लगाकर इंस्टाग्राम पर फर्जी प्रोफाइल बना रखी है।

उनकी फोटो को अवैध तरीके से डाउनलोड किया गया है। उनकी प्रोफाइल विज्ञापन के जरिये पोस्ट कर प्रचारित की जा रही है। मामले की जांच के लिए एसीपी केपी सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर राजीव मलिक, एसआइ संदीप पंवार व अनिल की टीम बनाई गई। सर्विलांस की मदद से पता चला कि आरोपी गुरुग्राम सेक्टर- 55 का रहने वाला है।

गर्ल्स हॉस्टल में चोरी छिपे आता लड़का जब पकड़ा गया, तो लड़की खोला ऐसा राज कि सबके होस उड़ गए

सेक्टर-55 में ही उसकी मीट की शॉप है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि हाल ही में उसने मुंबई के एक व्यापारी को ब्लैकमेल कर 70 हजार रुपये ऐंठ लिए थे। आरोपित ई-वॉलेट में रुपये ट्रांसफर कराता था। पुलिस को उसके पास से 50-60 लड़कियों के फोटो भी मिले हैं। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर पता लगा रही है कि वह कितने लोगों को शिकार बना चुका है।

जानकारी के मुताबिक, वह अपने अकाउंट पर सूज, वॉच, सनग्लासेस, कपड़े और कैब सर्विस का प्रमोशन करने के लिए कंपनियों से हर महीने पैसे लेता था। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक,  वह उक्त महिला की फोटो इस्तेमाल करके फर्जी अकाउंट खोलने वाला शख्स उन पर और फोटो उपलब्ध कराने का दबाव बना रहा है। ऐसा नहीं करने पर वह उनकी फोटो अश्लील साइट्स पर डालने की धमकी दे रहा है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि वो पुरुषों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था। यंग लड़की की तरफ से रिक्वेस्ट देखकर हर कोई स्वीकार कर लेता था। 

 
Loading...

उज्जवलप्रभात.कॉम आप तक सटीक जानकारी बेहतर तरीके से पहुँचाने के लिए कटिबद्ध है. आप की प्रतिक्रिया और सुझाव हमारे लिए प्रेरणादायक हैं... अपने विचार हमें नीचे दिए गए फॉर्म के माध्यम से अभी भेजें...

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com