गर्ल्स हॉस्टल में चोरी छिपे आता लड़का जब पकड़ा गया, तो लड़की खोला ऐसा राज कि सबके होस उड़ गए

गर्ल्स हॉस्टल के कड़े नियमों के बारे में तो हर किसी को पता होगा, जहां लड़कियों के लिए तरह-तरह के नियम लागू किये जाते हैं ताकि लड़कियों को कोई हानि न पहुंच सके, लेकिन इसके बाद भी जब सीमाओं को लांग कर कुछ लड़के इन नियमों को हाथ पर रखकर गलत फायदा उठा लेते हैं और उनके साथ हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों का भी कहीं न कहीं पूरा हाथ होता है जो कॉलेज के लिए ही नहीं परिवार के लिए बड़ी मूसीबत खड़ी कर देती हैं ऐसा ही मामला आज हम आपको एक गर्ल्स हॉस्टल का दिखा रहे हैं जहां रोज एक लड़का चोरी-छिपकर आता था जब पकड़ा गया तो लड़की ने ऐसा नाम बताया जिसके बाद तो लोगों के होश ही उड़ गये.

गर्ल्स हॉस्टल में चोरी छिपे आता लड़का जब पकड़ा गया, तो लड़की खोला ऐसा राज कि सबके होस उड़ गए

 

ये तो आप जानते ही हैं कि दुनिया के किसी भी गर्ल्स हॉस्टल में लड़कों की एंट्री नहीं होती हैं लेकिन इस हॉस्टल में एक लड़की ने तो हदें ही पार कर दी वो हर रोज अपने कमरे में एक लड़के को बुलात थी. जब एक दिन हॉस्टल वालों ने उसे पकड़ लिया तो लड़की ने कहा कि ये मेरा भाई है. उसके बाद का कास्तान जानकर आपको लड़कियों के दिमाग की तारीफ करेंगे.

इस हॉट एक्ट्रेस ने खुद के ही बॉडीगार्ड से बनाया संबंध, प्राइवेट विडियो हुआ वायरल

 दरअसल झारखंड के एक हॉस्टल के कमरे से हर रोज गंदी आवाजे आती थी जिसके बाद लड़कियों ने इसका विरोध किया. उन लड़कियों ने एक दिन पुलिस को बुलाकर लड़के के बारे में सब बता दिया. पुलिस ने दरवाजा खोला तो कमरे में लड़का लड़की दोनों थे जिसके बाद लड़की ने फिर भी अपने आपको उसकी बहन बताया फिर पुलिस ने लड़की के घरवालों को बताने की बात कहीं तो लड़का पुलिस के पैरों पर गिर गया और माफ मांगने लगा. पुलिस को पूरी बात बताई कि हम भाई-बहन नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हैं हालांकि पुलिस ने कोई शिकायत नहीं लिखी लेकिन उनके माता-पिता को बुलाकर पूरी अश्लील करस्तान जरूर बताई.

Back to top button