इस राशि के लोगो का गुस्सा होता हैं बहुत खतरनाक, दिमाग का पारा चढ़ने पर करते हैं ये अजीबो गरीब हरकतें

- in धर्म

दोस्तों ऐसा कहा जाता है कि जब आप पैदा होते हैं तो तभी आपकी राशि से जुड़े गृह नक्षत्र ये तय कर देते हैं कि आपका स्वभाव कैसा होगा. यही कारण हैं कि हर व्यक्ति का स्वभाव दूसरों से अलग होता हैं. उदहारण के लिए कोई हंसमुख होता हैं, कोई नटखट होता हैं, कोई शांत होता हैं तो किसी को बेहद गुस्सा आता हैं. हम समय समय पर आपको राशि के हिसाब से लोगो के अलग अलग स्वाभाव के बारे में बताते रहते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बताएंगे कि वे कौन सी राशियाँ हैं जिन्हें ना सिर्फ ज्यादा गुस्सा आता हैं बल्कि जिनका गुस्सा बहुत अधिक खतरनाक साबित हो सकता हैं. ये लोग गुस्से में कई बार ऐसी हरकते कर देते हैं जिनका खामियाजा उन्हें बाद में भुगतना पड़ता हैं.


इस राशि के लोगो का गुस्सा होता हैं बहुत खतरनाक, दिमाग का पारा चढ़ने पर करते हैं ये हरकतेंइस राशि के लोग गुस्से में करते हैं उटपटांग हरकतें

1. मेष राशि:

इस राशि के जातक बहुत अधिक गुस्सा करने वाले होते हैं. शुरुआत में जब इन्हें गुस्सा आता हैं तो ये इसे अपने अन्दर दबा के रखते हैं और सामने वाले को नहीं दिखाते हैं. लेकिन जब कोई इन्हें बार बार गुस्सा दिलाता हैं या किसी बात को लेकर परेशान करता हैं तो एक लेवल ऐसा आता हैं जब इनका गुस्से का घड़ा पूरी तरह भर जाता हैं. फिर अचानक से जब इनका गुस्सा फट के बाहर निकलता हैं तो वो नज़ारा काफी भयानक हो सकता हैं. ये लोग अधिकतर अपना गुस्सा चीजों को फेंक कर या तोड़ कर निकालते हैं. हालाँकि कई बार गुस्से में ये सामने वाले को इतने कटु वचन बोल देते हैं कि माहोल खराब हो जाता हैं. लेकिन इनकी अच्छी बात ये भी हैं कि गुस्सा बाहर निकालने के बाद इन्हें अपनी गलती का एहसास होता हैं और वे इसकी माफ़ी मांगने में नहीं हिचकते हैं.

2. कन्या राशि:

इस राशि के लोगो का गुस्सा उनके आसपास के लोगो के लिए हानिकारक हो सकता हैं. दरअसल इन्हें कुछ विशेष बातों पर अधिक गुस्सा आता हैं. इनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें होती हैं जिनके खिलाफ ये सुनना बर्दास्त नहीं कर सकते हैं. इसी चक्कर में ये कई बार इतना अधिक गुस्सा कर लेते हैं कि कटु वचनों के साथ साथ हिंसा पर भी उतर आते हैं. यदि सामने वाले को ये कुछ ना कह पाए तो ये अपना गुस्सा किसी तीसरे व्यक्ति पर भी उतार देते हैं. हालाँकि एक दो दिनों बाद ये नार्मल हो जाते हैं और फिर सभी से अच्छे से बात करने लगते हैं.

3. कुंभ राशि:

जब भी कोई व्यक्ति इनसे बत्तमीजी से बात करता हैं या फिर पर्सनल होकर उनकी फैमिली या दोस्तों के खिलाफ कुछ कहता हैं तो इन्हें बड़ा जल्दी गुस्सा आ जाता हैं. ऐसे वक़्त में गुस्सा आने पर ये सामने वाले को कटु वचनों से भरा ऐसा जवाब देते हैं कि उसकी बोलती बंद हो जाती हैं. कई बार ये गुस्सा होने पर दुसरो को धमकाने से भी पीछे नहीं हटते हैं. यदि मामला कुछ ज्यादा ही सीरियस हो और ये एक बार किसी से अधि नफरत कर बैठे तो फिर ये उसे माफ़ नहीं करते हैं और उससे बदला लेने की योजना भी बना लेते हैं.

You may also like

नहाने के पानी में डाले इस तेल की दो बून्द फिर होगा चमत्कार

दुनिया में हर इंसान पैसे का लालची होता