कूड़ा फेंकने वाले शख्स ने उठाया ये बड़ा कदम, विराट-अनुष्का की हंसती जिंदगी में आया भूचाल

विराट अनुष्का की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल चल रही थी लेकिन इसी बीच अब एक संकट आ गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को सड़क पर कचरा फेंकने वाले का वीडियो बनाना भारी पड़ता नजर आ रहा है। अब अनुष्का से डांट खाने वाले अरहान सिंह ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को नोटिस भेज दिया है।
कैसे हुआ विवाद:
ये विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा लग्जरी कार में बैठे शख्स अरहान को सड़क पर प्लास्टिक का कचरा फेंकने के लिए फटकार लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ।  

शादी के बाद रुबीना दिलैक ने पति के लिए गाया ‘दिल दियां गला सॉन्ग’

अरहान ने साधा अनुष्का पर निशाना:
इसके जवाब में अरहान ने भी फेसबुक पोस्ट के जरिए विराट और अनुष्का पर निशाना साधा। अरहान ने अपनी पोस्ट में लिखा। मैंने मात्र एक वर्ग मिमी प्लास्टिक का टुकड़ा लापरवाही से सड़क पर फेंका। तभी पास से गुजरती हुई एक कार का शीशा नीचे होता है, जिसमें अभिनेत्री अनुष्का शर्मा किसी सड़क छाप व्यक्ति की तरह चीखती और चिल्लाती नजर आती हैं। मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांगता हूं…लेकिन, मिसेज अनुष्का शर्मा कोहली आपको अपनी बातचीत में कुछ सभ्यता और विनम्रता की ज़रूरत है, ऐसा करने से आप का स्टारडम कम नहीं हो जाएगा।
मंत्रियों ने की अनुष्का सराहना:
इस मामलें ने उस वक्त और भी ज्यादा तूल पकड़ लिया जब खुद मोदी सरकार के दो मंत्री पहले रविशंकर प्रसाद और फिर बाद में किरण रिजिजू ने अनुष्का की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि ‘अनुष्का शर्मा जिस तरह स्वच्छ भारत को लेकर जागरूक हैं निश्चित रूप से उनकी सराहना बनती है… कीप इट अप।’
Back to top button