मकान मालिक ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, बार-बार बेहोश हो रही मासूम के साथ करता…

पंजाब के पटियाला में तीन साल की बच्ची के साथ दुराचार होने का मामला सामने आया है। आरोपी मकान मालिक और तीन बच्चों का बाप है। वह शराब पीने का आदी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना बख्शीवाला में केस दर्ज कर लिया था।

मकान मालिक ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, बार-बार बेहोश हो रही मासूम के साथ करता...

एसपी (डी) हरविंदर सिंह विर्क के मुताबिक शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वीरवार सुबह 8 बजे वह लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करने गई थी और पति भी दिहाड़ी पर चला गया। पीछे घर में तीन साल की बच्ची और बेटा था। वह जब दोपहर को करीब एक बजे घर वापस लौटी, तो देखा कि बच्ची की हालत ठीक नहीं थी।

वह बार-बार बेहोश हो रही थी। बेटे से पूछा कि कहीं उसने तो अपनी बहन को नहीं मारा। बेटे ने मना कर दिया और बताया कि मकान मालिक सुरिंदर कुमार उर्फ फौजी कमरे पर आया था। वह बच्ची को खिलाने के बहाने ले गया और देखा कि बाद में उसके साथ गलत काम कर रहा था। पीड़िता की मां ने बताया कि उन्होंने करीब एक महीने पहले ही आरोपी के मकान में एक कमरा किराए पर लिया है। एसपी (डी) ने बताया कि वारदात दिन की है, लेकिन पीड़ित बच्ची के अभिभावकों ने उन्हें वीरवार रात 10 बजे सूचना दी। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और बच्ची का मेडिकल राजिंदरा अस्पताल से कराया जा रहा है।

छात्रा ने JNU के एक और प्रोफेसर के खिलाफ लगाया छेड़खानी का आरोप, FIR दर्ज

Back to top button