अपनी वर्जिनिटी बेचने होटल पहुँची 17 साल की लड़की, लेकिन हुआ कुछ ऐसा की बिक गया कुछ और…

आज हर कोई आईफोन का दीवाना है। आईफोन लेने के लिए किडनी बेचने या चोरी करने जैसे मामले सामने आ चुके है, लेकिन हाल ही में एक नए तरह का मामला सामने आया है। चीन में एक लड़की ने आईफोन-8 खरीदने के लिए अपनी वर्जिनिटी ही दांव पर लगा दी। लड़की अपनी वर्जिनिटी आईफोन-8 के बदले बेचने को तैयार हो गई।
वर्जिनिटी बेचने का आइडिया:
17 साल की इस लड़की को वर्जिनिटी बेचने का आइडिया स्कूल में अपनी सहेली से मिला था। पहले तो लड़की की मुलाकात नाना नाम के एक लड़के के साथ रेस्टोरेंट में हुई। मुलाकात में नाना लड़की से पूछते हैं कि वह अपनी वर्जिनिटी क्यों बेचना चाहती हैं तो लड़की ने बताया कि उसकी सभी सहेलियों के पास आईफोन-8 है। 

अपने ब्रेस्ट साइज को कम करने के लिए इस लड़की ने लोगों से ऑनलाइन की ये डिमांड

वर्जिनिटी बेचने का कारण:
इसके बाद नाना लड़की को कुछ रकम देकर मिलने का स्थान, होटल और समय निर्धारित करते है। इसके बाद लड़की तय समय पर खरीदार के साथ उस होटल में पहुंची, लेकिन कुछ समय बाद वहां लड़के के कुछ और दोस्त पहुंच जाते है। उनके साथ एक लड़की भी थी।
और लड़की को मिला सबक:
कुछ देर बाद सब लड़के वर्जिनिटी बेचने वाली लड़़की को छोड़ देते हैं और वह लड़की रोने लगती है। इसके बाद सब लड़के बाहर चले जाते है और ग्रुप में शामिल एक लड़की उसके पास जाकर उसे समझाती है कि उसे सबक सिखाने के लिए यह नाटक रचा गया था। एक फोन के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचना सही नहीं है।
Back to top button