दरवाजा खटखटाने पर ईंट फेंककर मारता था कुत्ता, पुलिस ने मालिक को किया अरेस्ट

दुनियाभर में बहुत कुछ अनोखा है जो होता रहता है। ऐसे में आजकल कुछ ऐसे-ऐसे भी काम हो रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यह मामला पालतू जानवर कुत्ते से जुड़ा है। जी दरअसल यह मामला दक्षिण अफ्रीका से सामने आया है। यहाँ एक एशियाई मूल के व्यक्ति को अपने कुत्ते से लोगों पर ईंट फेंकवाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कुछ रिपोर्टमें यह दावा किया जा रहा है कि इस व्यक्ति ने अपने कुत्ते को उसके घर का दरवाजा खटखटाने वालों पर ईंटें फेंकने की ट्रेनिंग दी रखी है।

इसी के चलते जब भी कोई व्यक्ति के घर का दरवाजा खटखटाने आता था तो कुत्ता घर की छत से ऊपर से ईंट गिराकर मारता है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस व्यक्ति के बारे में कहा जा रहा है कि वह एकांत में रहना पसंद करता है। इस वजह से वह नहीं चाहता कि कोई उसे आकर परेशान करे। इसी के चलते उसने अपने कुत्ते ये खास ट्रेनिंग दी है। वैसे शख्स को ये हरकत बड़ी महंगी पड़ गई। क्योंकि पुलिसने उसे पकड़ लिया है। पुलिस के अनुसार यह जानवर के साथ क्रूरता वाला अपराध है। इस वजह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आजकल पालतू जानवरों के साथ अपराध के मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही गुरुग्राम की एक सोसाइटी में कुत्ते की पहले बुरी तरह से पिटाई की गई है, फिर उसे मारकर प्लास्टिक की थैली में पैककर फेंक दिया गया था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button