इस क्रिकेटर की बीवी आज भी जी रही है ऐसी जिन्दगी, नाम सुनकर सन्न रह जाएगे आप

करोडो कमाने वाले क्रिकेटर की बीवी बनाती है मिट्टी के बर्तन में ….

क्रिकेट में काफी पता है क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों को झोली भरकर पैसा मिलता है और खासकर भारत में तो क्रिकेट में इतना पैसा है जितना कोई सोच भी नहीं सकता सिर्फ IPL में ही बिकने वाले खिलाड़ियों की इतनी बुरी लगती है कि वह जिंदगी भर बैठ कर अपने परिवार को खिला सकते हैं परंतु क्या इसके बावजूद आप से कोई यह कहे कि एक क्रिकेटर है जिनकी पत्नी आज भी मिट्टी के बर्तन बनाते हैं तो आपको कैसा लगेगा?

बता दें, गीता बसरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, मजा पिंड दा। गीता ने पोस्ट शेयर करते हुए इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। इस फोटो में गीता ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है और वह खुश नजर आ रही हैं।


गीता की फोटो को अब तक 37 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। गीता की इस फोटो को उनके फैंस लाइक करने के साथ कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, जालंधर पिंड नहीं हैं कृपया सम्मान करो। एक यूजर ने कमेंट कर कहा, आपको चूल्हा जलाना आता है?

CWG 2018: निशानेबाजी में 15 वर्षीय अनीष भानवाल ने भी जीता सोना

बता दें, गीता ने सोशल मीडिया पर एक और दूसरी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह पति हरभजन सिंह के साथ नजर आ रही हैं। गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से साल 2015 में शादी की थी। हरभजन और गीता ने करीब 7 सालों की डेटिंग के बाद शादी का फैसला किया था। जुलाई 2016 में गीता ने बेटी हिनाया को जन्म दिया था।

Back to top button