औरत को कभी संतुष्ट नही कर पाते ये 3 राशी के पुरुष, क्लिक कर देखिये कही आप भी तो नहीं!!

जैसा की आप जानते हैं पति-पत्नी का रिश्ता इस दुनिया का सबसे खास रिश्ता होता है. कहा जाता हैं की जोड़िया स्वर्ग में बनती हैं. धरती पर उनका मिलन होता हैं. पति-पत्नी के रिश्ते को सारे रिश्तो में से सबसे अलग माना जाता हैं. पति-पत्नी के रिश्ते में सबसे जरुरी हैं कि वो एक दूसरे को सम्मान देते हो.

एक दूसरे की इच्छाओ का आदर करे. एक दूसरे की भावनाओ को समझे. दोस्तों, इंसान का स्वभाव और उसकी सोच ही उसका व्यक्तित्व बताती है. आज हम आपको हिन्दू धर्म के ग्रन्थ ज्योतिष शास्त्र में बताये हुई ऐसी 3 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी पत्नी के साथ खुश नहीं रह पाते. आज हम आपको बताएंगे कि किन राशियों के पति अपनी पत्नी को कभी खुश नहीं रख पाते और इसकी क्या वजह होती है.

तो चलिए बात करते हैं उन राशियों के बारे में :-

मीन राशि : शास्त्र की 12 राशियों में से सबसे आखरी में से आती है. पर जब हम अपने पत्नी को खुश ना रखने वाले पतियों की बात करते हैं तो इसमें इनका नाम सबसे पहले आता है. इसका सबसे बड़ा कारण है मीन राशि के पुरुष अपनी पत्नी के बारे में दोष निकालते रहते हैं. मीन राशि के लोग चाहे वह पुरुष हो या स्त्री अपनी नोकझोंक से अच्छे रिश्ते को भी खराब कर देते हैं. स्वभाव से यह लोग नम्र होते हैं उनसे पहली बार में हर कोई प्रभावित होता है और इसकी वजह होती है इनकी सकारात्मकता और उनका स्वभाव उनके करीबी भी अच्छी तरह से जानते हैं.

औरतों को हमेशा जवान दिखने के लिए खाना चाहिए ये सब

वृषभ राशि : इस राशि के पति स्वभाव से ही थोड़े शांत होते हैं. इस राशि के पतियों का अपनी पत्नी को खुश ना रखने का एक ही कारण है. वह कमी है अपने प्यार को जाहिर ना कर पाना स्वभाव में थोड़े शर्मीले होने के कारण वह अपने दिल की बात जाहिर नहीं कर पाते इन्हें धोखेबाज तो नहीं कहा जा सकता पर प्यार का इजहार ना करने के कारण इनके रिश्तो में दरार पड़ती है.

 
Back to top button