जापान के राजदूत ने ऐसे मनाई होली, देखकर खुशी से झूम उठे लोग

होली उल्‍लास का त्‍योहार है. रंगपर्व हर क‍िसी के चेहरे पर मुस्‍कान बिखेर देता है. फ‍िर चाहे वह भारतीय हो या न हो. इसमें क‍िसी धर्म जात‍ि का बंधन नहीं. यही वजह है कि उत्‍तर से दक्ष‍िण तक और पूरब से पश्च‍िम तक हर कोई रंगों से सराबोर नजर आता है. दुनिया के बहुत सारे देशों में यह त्‍योहार मनाया जाता है. लोग धर्म नस्‍ल भूलकर इसे एंज्‍वॉय करते हैं. तो फ‍िर राजदूत पीछे क्‍यों रहते. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जापान के राजदूत होली एंज्‍वॉय करते नजर आ रहे हैं. लोग उन्‍हें देखकर खुशी से झूम उठे.

जापानी राजदूत ह‍िरोशी सुजुकी (@HiroSuzukiAmbJP) ने खुद सोशल मीडिया मंच एक्‍स पर ये वीडियो शेयर किया है. कैप्‍शन में लिखा, हैप्‍पी होली. ह‍िरोशी अपने पर‍िवार के सदस्‍यों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं. एक मह‍िला उन पर रंगों की बार‍िश कर रही हैं, और वे खुशी में फूले नहीं समा रहे. फ‍िर जमकर मस्‍ती करते हैं और एक दूसरे पर रंग फेंकते नजर आते हैं. यह देखकर लोग खुशी से झूम उठे. कई लोगों ने उन्‍हें शुभकामनाएं दीं. कुछ ने कहा-भारतीय जापानी असली भाई-भाई हैं. उनके अलावा इजराइल के राजदूत भी होली के रंग में सराबोर नजर आए.

फ‍िल्‍मी गानों पर थ‍िरकते नजर
कुछ दिनों पहले ह‍िरोशी सुजुकी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे फ‍िल्‍मी गानों पर थ‍िरकते नजर आए थे. तब वे मुंबई की फ‍िल्‍म सिटी घूमने गए थे. इस दौरान उन्‍होंने आमिर खान की फ‍िल्‍म थ्री इड‍ियट का एक सीन भी रीक्रिएट किया था. तब उन्‍होंने कहा था क‍ि उन्‍हें आमिर खान जैसा महसूस हुआ. उन्‍होंने अन्‍य फ‍िल्‍मों के यादगार पोज देकर तस्‍वीरें भी क्‍ल‍िक कराईं. ज‍िसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ने जमकर उनपर प्‍यार लुटाया.

Back to top button