‘मोहरा’ फिल्म की इस अभिनेत्री की वायरल तस्वीरों से हुआ बड़ा खुलासा, अब करने लगी है ये काम, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप…

आप सोच रहे होंगे कि इस एक्ट्रेस की तस्वीर दिखाकर हम ये गाना क्यों गुनगुना रहे हैं, जबकि ये एक्ट्रेस तो इस गाने में नजर भी नहीं आई थी। लेकिन जनाब क्या करें बात ही कुछ ऐसी है। जब भी ‘मोहरा’ फिल्म का नाम लिया जाता है तब अक्षय कुमार और रवीना टंडन स्टारर गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ तो जुबां पर आ ही जाता है।

वैसे इस फिल्म में नजर आए अक्षय और रवीना पर ही सबकी निगाहें टिकी रही लेकिन इनके अलावा भी एक जोड़ी थी जिनकी उपस्थिति ने फिल्म की सफलता में अहम किरदार निभाया था। जी हाँ! हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी और पूनम झंवर की जोड़ी के बारे में।

इस फिल्म के बाद अक्षय, रवीना और सुनील की किस्मत तो बॉलीवुड में चमक गई। लेकिन पूनम को कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हो पाया। लेकिन इतने सालों बाद पूनम फिर चर्चाओं का विषय बन गई हैं।

आइये जानते हैं क्यों।
मोहरा

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक ‘मोहरा’ को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। इस फिल्म में प्यार के एहसास को बड़ी खूबसूरती से बयां किया गया था।

पूनम और सुनील शेट्टी

आपको वो गाना, ‘ना कजरे की धार… ना मोतियों का हार’ तो याद ही होगा। वो गाना इसी फिल्म में सुनील शेट्टी और पूनम झंवर के बीच फिल्माया गया था। जिसे उस फिल्म का सबसे रोमांटिक गाना कहा गया।

भोलीभाली पूनम

‘मोहरा’ फिल्म में पूनम बड़े ही सीधे-सादे रोल में नजर आई थी। उनके किरदार को लोगों ने काफ़ी सराहा लेकिन अब वही पूनम बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हो गई है।

बदला पूरा लुक

मोहरा फिल्म को रिलीज़ हुए 23 साल बीत चुके हैं और 23 साल में पूनम के लुक में भी काफी बदलाव आ गए हैं। आगे देखते हैं पूनम का बदला हुआ लुक।

बोल्ड और ग्लैमरसमोहरा

चौंक गए ना… इतने सालों बाद पूनम का लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। वे फिल्म में जितनी सीधी-सिंपल दिखी थी। असल जिंदगी में उतनी ही बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं।

फ़िल्मी पर्दे से हुई गायब

एक ओर मोहरा फिल्म ने रवीना टंडन को सुपरस्टार अभिनेत्री बना दिया। वहीं दूसरी ओर पूनम फ़िल्मी पर्दे से जैसे गायब ही हो गईं।

2-3 फिल्मों में आई नजर

अपने अभिनय करियर के दौरान पूनम ने कम ही फिल्में की। मोहरा के रिलीज़ होने के बाद वे 2 या 3 फिल्मों में नजर आईं और सिल्वर स्क्रीन को अलविदा कह दिया।

साऊथ की फ़िल्में

बॉलीवुड से दूर होने के बाद पूनम ने साऊथ फिल्मों में अपना करियर बनाने की सोची लेकिन वहां भी उनका सिक्का ना चल पाया और पूनम ने साउथ इंडस्ट्री भी छोड़ दी।

इसे भी पढ़े: ‘आशिक बनाया आपने’ में हॉट हीरोइन अब दिखती हैं ऐसी, देखकर यकीन नही करेंगे आप

हॉट दीवा

कुछ समय तक फ़िल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद अपनी भोलीभाली इमेज को छोड़ पूनम अपने हॉट अवतार के साथ एक बार फिर लौट आई हैं।

मॉडल बन चुकी हैं पूनम

पूनम ग्लैमर की दुनिया में वापस तो लौट आई हैं लेकिन इस बार वो एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक सुपरमॉडल की तरह अपनी ग्लैमरस लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स

जी हाँ! पूनम अब एक सफल मॉडल बन गई हैं। वे अक्सर अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स की संख्या भी अच्छी खासी है।

शूट्स में रहती हैं व्यस्त

पूनम चाहे आज बॉलीवुड फ़िल्में न करती हों लेकिन उनके पास काम की कोई नहीं है। वे मॉडलिंग और शूट्स में हमेशा बिज़ी रहती हैं।

‘ओह माय गॉड’

अगर आपको याद हो तो अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में एक एक्ट्रेस साध्वी बनी नजर आई थी। वो और कोई नहीं बल्कि पूनम ही थी।

रेड ड्रेस में फोटो

वेलेंटाइन डे के मौके पर रेड कलर की ड्रेस में फोटोशूट करवाने के बाद पूनम काफी सुर्ख़ियों में रहीं थीं।

प्लेबॉय मैगज़ीन

कुछ समय पहले ये भी खबर आई थी कि पूनम को प्लेबॉय मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए ऑफर आया है। अगर पूनम ने इस मैगज़ीन का फोटोशूट किया तो ये पहला मौका होगा जब किसी इंडियन एक्ट्रेस प्लेबॉय के लिए शूट करेगी।

सनी लियॉन से तुलना

पूनम के इस हॉट और ग्लैमरस अवतार को देखकर दर्शक उनकी तुलना पूर्व पोर्न एक्ट्रेस सनी लियॉन से करने लगते हैं।

R…Rajkumar का हिस्सा

‘ओह माय गॉड’ में साध्वी का किरदार निभाने के बाद पूनम को कई और फिल्मों के ऑफर भी आए। उन्होंने शाहिद कपूर-सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म R…Rajkumar में भी एक छोटा सा किरदार निभाया था।

न्यूड फोटोशूट

पूनम अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इस फोटोशूट में पूनम ने अपनी बॉडी पर पेंट करवाकर न्यूड फोटोशूट करवाया था। जिसकी वजह से उनकी तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेसेस से की जा रही थी।
राजनैतिक कार्यक्रमों का हिस्सा

फ़िलहाल पूनम मॉडल और एक्टिंग में व्यस्त हैं लेकिन इसके ही साथ वो राजनैतिक कार्यक्रमों का हिस्सा बनी भी नजर आ जाती

डेबोनियर पत्रिका

मोहरा की रिलीज़ के एक साल बाद पूनम मशहूर मैगज़ीन ‘डेबोनियर’ के कवर पेज पर भी नजर आई थी। जिसके लिए उनकी काफी सराहना भी हुई थी।

अब हम आपको पूनम की इन बोल्ड इमेजेस के साथ छोड़ रहे हैं। आगे देखिए पूनम के अलग-अलग रंग।

पूनम अपने बोल्ड और ग्लमेरिओस लुक से काफी चर्चा में रहती है और अपने लुक की वजह से मीडिया में भी काफी सुप्रसिद्ध रहती है मोहरा फिल्म में इतना सिंपल लुक था इनका लेकिन आज इनको देखकर लगता नहीं की ये वही सिंपल सी लड़की है|

इस साडी वाले लुक में भी पूनम लग रही है काफी हॉट रेड कलर की साडी भी इनके ऊपर बोल्ड इफ्फेक्ट डाल रही है जिससे इनका लुक रेड हॉट मिर्ची की तरह प्रतीत हो रहा है|

90’s की पॉपुलर फिल्म ‘मोहरा’ में सुनील शेट्टी की हीरोइन बनीं पूनम झावर इन दिनों प्लास्टिक सर्जरी को लेकर चर्चा में हैं। उनकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया में शेयर की जा रही हैं, जिनमें वो डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, उन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए फेस और स्किन अपलिफ्टमेंट सर्जरी कराई है। बता दें कि हाल ही में पूनम एक पब्लिक प्लेस पर नजर आईं, जहां उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल था।

पूनम आखिरी बार फिल्म ‘राजकुमार’ में नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म में उन्हें ज्यादा नोटिस नहीं किया गया।
इससे पहले वो 2012 में आई सटायरिकल कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में दिखी थीं। इसमें उन्होंने साध्वी गोपी मइया का रोल किया था।

Facebook Comments

You may also like

आँख मारने वाली के बाद अब इस मटन वाली के चक्कर में पागल हुए लोग, यकीन ना हो तो खुद ही देख लें

सोशल मीडिया के इस जमाने में कब कौन