‘आशिक बनाया आपने’ में हॉट हीरोइन अब दिखती हैं ऐसी, देखकर यकीन नही करेंगे आप

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में हॉट रोल निभाने वाली एक्ट्रैस तनुश्री दत्ता ने अपने किरदार से लोगों के पसीने ला दिए थे। आज भी अगर उनके गाने को लोग देखते हैं तो उनको याद करके रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

2004 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद तनुश्री ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। उन्होंने अपनी पहली फिल्म आशिक बनाया आपने में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। वैसे फिल्म सफल रही लेकिन तनुश्री का करियर सफल नहीं हो सका।'आशिक बनाया आपने' में हॉट हीरोइन अब दिखती हैं ऐसी, देखकर यकीन नही करेंगे आप

हाल ही में तनुश्री दत्ता की एक तस्वीर सामने आईं जिसमें वह काफी अजीबोगरीब लुक में नजर आ रही हैं। क़ाफी बोल्ड और हॉट सीन देने वाली तनुश्री को आप देख कर पहचान नहीं पाएंगे। उनका अजीबोगरीब लुक सबको हैरान कर देने वाला है।'आशिक बनाया आपने' में हॉट हीरोइन अब दिखती हैं ऐसी, देखकर यकीन नही करेंगे आप

वे आखिरी बार 2010 में आई फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में नजर आईं थी। फिल्मों से दूर होने के बाद 2012 में उनकी बोल्ड लुक की फोटो सामने आई थी, जिसने सबको चौंका दिया था। 7 सालों से फिल्मों से दूर तनुश्री फिलहाल यूएस में है।  

'आशिक बनाया आपने' में हॉट हीरोइन अब दिखती हैं ऐसी, देखकर यकीन नही करेंगे आप फिल्म ‘फिरंगी’ से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर रही तनुश्री की बहन इशिता दत्ता ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि तनुश्री ने अपना सिर क्यों मुंडवाया था, सवाल के जवाब में इशिता ने बताया, हिमालय परिक्रमा करने के दौरान उन्होंने अपना सिर मुंडवाया था।
 
परिक्रमा करने के बाद वे कैलाश मानसरोवर और लद्दाख गई थी। उन्होंने बताया कि उनकी बहन दिल की साफ है और इस बात की परवाह नहीं करती कि लोक उनके बारे में क्या सोचते हैं। जो उनका दिल कहता है वो वहीं काम करती हैं।

Back to top button