तेजप्रताप ने राज्यपाल को दिया शादी का कार्ड, कहा-जरूर आइएगा

- in बिहार, राजनीति

राजद सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के बड़े बटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को होने वाली है। इसे लेकर पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त है। साथ ही शादी का निमंत्रण पत्र बांटने का काम भी चल रहा है। सबसे पहले तेजप्रताप ने जीतनराम मांझी को जाकर निमंत्रण पत्र दिया और उनसे आशीर्वाद लिया। उसके बाद मीसा भारती ने खुद जाकर सीएम नीतीश कुमार को शादी का कार्ड दिया और उनसे शादी में आने का आग्रह किया।  उसके बाद राजनीतिक संबंधों में छत्तीस का आंकड़ा रखने वाले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी जाकर तेजप्रताप ने शादी का कार्ड दिया, फिर ट्वीट कर लिखा कि हम मतभेद नहीं करते।

तेजप्रताप ने राज्यपाल को दिया शादी का कार्ड, कहा-जरूर आइएगा

वहीं, तेजप्रताप ने तेजस्वी और शिवानंद तिवारी के साथ जाकर बिहार के राज्यपाल महामहिम सत्यपाल मलिक को निमंत्रण दिया। निमंत्रण देने के बाद तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि बिहार के महामहिम राज्यपाल सत्यपाल मलिक जी को अपने अनुज और बिहार के नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव के साथ जाकर अपने विवाह का निमंत्रण दिया। उन्होंने राज्यपाल से कहा कि आपकी उपस्थिति समस्त आरजेडी परिवार द्वारा अपेक्षित है।

पूर्व स्‍पीकर उदय नारायण चौधरी का JDU से इस्‍तीफा, लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होनी है। इस शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई राजनीतिक हस्तियां पहुंचेंगे और वर-वधू को आशीर्वाद देंगे।

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने किया भाजपा का विरोध करने का ऐलान

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव निकट आते देख प्रदेश