टीम इंडिया के ‘गब्बर’ की बीवी और बच्चे को फ्लाइट में बैठने से रोका

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की पत्नी आयशा और बच्चे को एमिरेट्स एयरलाइंस ने दुबई एयरपोर्ट पर कनेक्टिंग फ्लाइट में बैठने से मना कर दिया। धवन ने मुंबई से अपनी बीवी और बच्चों के साथ केपटाउन के लिए उड़ान भरी थी।

टीम इंडिया के 'गब्बर' की बीवी और बच्चे को फ्लाइट में बैठने से रोकाबता दें कि टीम इंडिया के सारे खिलाड़ी अपने परिवार के साथ आगामी 5 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका में होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए केपटाउन पहुंच गए हैं। हालांकि धवन परिवार को छोड़कर केपटाउन पहुंच गए हैं।

धवन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि एयरलाइंस ने उनके बीवी बच्चों से बर्थ सर्टिफेट्स और कुछ और कागजात मांगे, जो कि उनके पास नहीं थे। एयरलाइंस के कर्मचारियों ने इस वजह से उनकी पत्नी आयशा और बच्चे को उस फ्लाइट में नहीं बैठने दिया।

धवन ने इस मसले पर लगातार दो ट्वीट किये। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘एमिरेट्स एयरलाइंस का रवैया बेहद अनप्रोफेशनल था। मैं अपने बच्चों के साथ दक्षिण अफ्रीका जा रहा था लेकिन दुबई में उन्हें रोक दिया गया। उनसे बर्थ सर्टिफिकेट और दूसरे कागजात मांगे गए जो मेरे बच्चों के पास नहीं थे।

दूसरे ट्वीट में धवन ने लिखा, ‘मेरा परिवार दुबई एयरपोर्ट पर कागजात का इंतजार कर रहा है। एमिरेट्स को ये बात पहले क्यों याद नहीं आई जब हम मुंबई से विमान में बैठे थे। एमिरेट्स का एक कर्मचारी बेवजह बहुत खराब तरीके से बात कर रहा था।’

Back to top button