…तो बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की बीवियां…देखिये तस्वीरें!

क्रिकेट फैंस के बीच जितने फेमस क्रिकेटर्स होते हैं उतनी ही उनकी हॉट और ग्लैमरस दिखने वाली बीबियां होती हैं। आखिरकार ये वो हसीनाएं हैं जिनकी हर अदा पर हमारे क्रिकेटर्स की दिल जो फिदा है।...तो बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की बीवियां...देखिये तस्वीरें!

क्रिकेटर्स का स्टायलिश अंदाज हमेशा से सुर्खियों में रहता है वहीं उनकी बीबियां लुक भी। लिहाजा आज हम आपको भारतीय क्रिकेटर्स की बीबियों के बारे में ही बात कर रहे हैं। अब तक आपने अपने फेवरेट क्रिकेटर्स की बीबियों का ग्लैमरस लुक देखा लेकिन आज हम आपको उनका बिना मेकअप वाला लुक दिखाते हैं। जानिए कैसी लगती हैं बिना मेकअप हमारे क्रिकेटर्स की बीबियां।

धोनी की पत्नी साक्षी शायद सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली आम लड़की हैं। वे किसी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुख नहीं रखती हैं। वे जितनी ग्लैमरस मेकअप में लगती हैं उतनी ही बिना मेकअप के। उनकी इन्नोसेंसी हर किसी को पसंद आती है।

क्रिकेट की दुनिया के मशहूर स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा एक बॉलीवुड स्टार हैं। उनका एक गाना देखकर ही भज्जी उन्हें दिल दे बैठे थे। सालों की मशक्कत के बाज 29 अक्टूबर 2015 को ये दोनों विवाह के बंधन में बंधे थे। गीता मेकअप के साथ साथ थोड़ी सांवली नजर आती हैं। हालांकि उनके फीचर काफी अच्छे हैं।

शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी बेहद गोरी हैं। वे बिना मेकअप के भी एलीगेंट लगती हैं। दोनों की लव स्टोरी फेसबुक से शुरू हुई थी। शिखर धवन 30 अक्टूबर 2012 को आएशा मुखर्जी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।

यूं तो युवराज का दिल बॉलीवुड की कई बालाओं पर फिसला लेकिन थमा तो हेजल कीच के दामन में। हेजल क बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं। हेजल पर्दे पर जितने ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं, पर्दे के पीछे वो उतनी सिंपल नजर आती हैं। मेकअप उन पर सूट करता है।

टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा ने इंजीनियर रीवा सोलंकी के साथ सात फेरे लिए हैं। मेकअप के बिना रीवा ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं।

गौतम गंभीर फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वे सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में छाए रहते हैं। उनकी पत्नी नताशा गंभीर हर तरह से कहर ढाती हैं। वे बिना मेकअप में भी काफी अच्छी लगती हैं। वे रियल लाइफ में भी काफी शांत और डिसेंट हैं। नताशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती हैं।

सुरेश रैना की बीबी प्रियंका चौधरी बिना मेकअप के भी गजब ढाती हैं और मेकअप कर लें और भी खूबसूरत लगती हैं। प्रियंका ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं और उनकी क्रिकेट में कोई रूचि नहीं है।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह बिना मेकअप के कुछ यूं नजर आती हैं। दोनों ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। बता दें कि रितिका युवराज सिंह की बहन भी हैं।

ये भी पढ़े: 

  1. #विडियो: अगर तेजी से बढ़ाना है मसल्स तो रोजाना करें ये…!
  2. PICS: एक्ट्रेस ‘शमा सिकंदर’ पहुंचीं दुबई, शेयर कीं ये हॉट बिकिनी फोटोज, देखे मचल उठेगा आपका भी दिल
  3. कपिल शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा- ऑफिस में अन्दर से ताला लगाकर 12 दिन तक लगातार किया ये गन्दा काम
Back to top button