PICS: एक्ट्रेस ‘शमा सिकंदर’ पहुंचीं दुबई, शेयर कीं ये हॉट बिकिनी फोटोज, देखे मचल उठेगा आपका भी दिल

विक्रम भट्ट निर्देशित वेब सीरीज माया की लीड एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों दुबई की सैर पर निकली हुई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यहां की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में शमा कभी समंदर में ऊंट की सवारी करती तो कभी समंर के साफ पानी में जाम का ग्लास थामे नजर आ रही हैं। इसके अलावा भी उन्होंने अलग-अलग लोकेशन्स की तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।PICS: एक्ट्रेस 'शमा सिकंदर' पहुंचीं दुबई, शेयर कीं ये हॉट बिकिनी फोटोज, देखे मचल उठेगा आपका भी दिल

शमा की इस तस्वीर को 2 घंटे के भीतर 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- आप तब तक एक नया समंदर नहीं तलाश सकते जब तक कि आप में किनारा छोड़ने का साहस नहीं हो।

शमा इस तस्वीर में समंदर के साफ पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- समंदर बिलकुल मेरी तरह है, खूबसूरत, रहस्यमई, जंगली और आजाद।

इस खूबसूरत तस्वीर में शमा ऊंट की सवारी करती दिख रही हैं। इस फोटो को अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं।

छुट्टियां मनाने निकली शमा ने दुबई में शैंपेन का भी मजा लिया। इस तस्वीर में वह पूल साइड पर बैठी हाथ में ग्लास थामे नजर आ रही हैं।

दुबई के लिए निकलने से पहले भी उन्होंने एयरपोर्ट से एक तस्वीर शेयर की थी।

ये भी पढ़े: कपिल शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा- ऑफिस में अन्दर से ताला लगाकर 12 दिन तक लगातार किया ये गन्दा काम

Back to top button